Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home राजनीत स्वामी विवेकानंद के आदर्शों को अपनाएं युवाः जितेंद्र सिंह

स्वामी विवेकानंद के आदर्शों को अपनाएं युवाः जितेंद्र सिंह

Jitendra Singh – भाजयुमो के प्रदेश मंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी जितेंद्र सिंह का हुआ स्वागत

भाजयुमो नेता अंकित तिवारी के नेतृत्व में हुआ स्वागत

खबरे आपकी आरा। भाजयुमो के प्रदेश मंत्री सह क्षेत्रीय प्रभारी जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh) का भव्य स्वागत किया गया। आरा से पटना जाने के क्रम में मंगलवार की दोपहर सदर अस्पताल के समीप फूल माला एवं अंगवस्त्र से स्वागत किया गया, जिसका नेतृत्व भाजयुमो नेता अंकित तिवारी ने किया। स्वागत से प्रदेश मंत्री काफी गदगद दिखे।

स्वागत समारोह के दौरान भाजयुमो के प्रदेश मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा की हमारे देश के प्रधानमंत्री स्वामी विवेकानंद के सपनों को साकार करना चाह रहे हैं। स्वामी विवेकानंद का एक नारा था उठो जागो और तब तक ना रुको, जब तक लक्ष्य की प्राप्ति नहीं हो प्रधानमंत्री उसी दिशा में कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाया गया, उनके कार्यकाल में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने का संदेश देने के लिए आज युवा दिवस के मौके पर भाजयुमो द्वारा पूरे बिहार में रैली का आयोजन किया गया।

भोजपुर से बड़ी खबर: तरारी के पूर्व विधायक से मांगी 50 लाख की रंगदारी

आरा मेंं आयोजित रैली स्टेशन से शुरू होकर विभिन्न मार्गो से होते हुए रमना मैदान स्थित हनुमान मंदिर के समीप समाप्त हुआ, जिसमें युवाओं को स्वामी विवेकानंद के आदर्शों पर चलने व उनके सपनो को सकार करने की सलाह दी गई। स्वागत करने वालों में युवा नेता विष्णु मिश्रा, किशन चौधरी, बरमेश्वर सिंह बेहरा, रणधीर कुमार, सुमंत तिवारी, मोनू कुशवाहा एवं आशीष भारती समेत एनडीए के कई नेता थे।

deadly bridge in Bihiya – अंग्रेजों के जमाने का गारा-चूना से बना पुराने पुल के पायों पर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular