Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरबिहिया में जानलेवा पुल बनाने का कार्य तेजी से शुरू

बिहिया में जानलेवा पुल बनाने का कार्य तेजी से शुरू

deadly bridge in Bihiya – अंग्रेजों के जमाने का गारा-चूना से बना पुराने पुल के पायों पर हीं बीम ढालकर पुल बनाने का कार्य शुरू किया

खबरे आपकी deadly bridge in Bihiya जितेंद्र कुमार भोजपुर जिला के बिहिया-तियर पथ पर भड़सरा गांव के समीप गत् दिनों ध्वस्त हो चुके पुल के पायों पर हीं कराये जा रहे पुल के निर्माण कार्य को लेकर आक्रोशित स्थानीय ग्रामीणों ने निर्माण कार्य को रोक दिया. ग्रामीणों का कहना था कि जानलेवा पुल ना बनाकर ढह चुके पुल पर पूरी तरह नये सिरे से पुल का निर्माण कार्य किया जाय.

जानकारी के अनुसार भड़सरा गांव के समीप स्थित यह पुल अंग्रेजों के जमाने का गारा-चूना से बना हुआ था. इस संकरे पुल पर विगत लगभग पांच माह पूर्व एक बड़ा-सा होल बन गया था जिससे हमेशा हीं दुर्घटना की आशंका बनी रहती थी. इस दौरान गत् दिसम्बर माह में एक लोडेड ट्रक पुल से गुजरने के क्रम में पलट गया जिससे बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गयी. घटना में चालक व खलासी बाल-बाल बच गये. घटना को लेकर पथ निर्माण विभाग द्वारा पुल के पास से डायवर्सन का निर्माण कराया गया जिससे डायवर्सन सड़क से वाहनों का आवागमन होने लगा. विभाग ने गत् दिनों पुल को तोड़कर पुराने पुल के पायों पर हीं बीम ढालकर पुल बनाने का कार्य शुरू कर दिया जिसे देखकर ग्रामीणों ने निर्माण कार्य को सोमवार को रोक दिया तथा मजदूरों का कार्य करने से मना कर दिया.

आरा में अपराधियों और पुलिस के बीच फायरिंग, गोली से महिला जख्मी

स्थानीय लोगों का कहना था कि काफी ज्यादा वाहनों का आवागमन होने वाले इस पथ पर काम चलाउ जानलेवा पुल (deadly bridge in Bihiya) का निर्माण वे किसी भी हालत में नहीं होने देंगे. विभाग पुराने पायों को भी तोड़कर पूरी तरह नये सिरे से पुल का निर्माण कराये. भड़सरा गांव निवासी ऋतुराज सिंह उर्फ बबलू सिंह ने बताया कि विभागीय अधिकारियों से मिलकर नये सिरे से पुल बनाने के लिए आवेदन दिया जाएगा.

खुशखबरीः आरा शहरवासियों को अब जाम से मिलेगी निजात

पुलिस की फाइल में मृत महिला बोलीः जज साहब! मैं जिंदा हूं

- Advertisment -

Most Popular