Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeकारोबारअक्षय तृतीया का त्योहार आज, नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए विशेष...

अक्षय तृतीया का त्योहार आज, नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए विशेष तैयारी

Akshaya Tritiya festival today: अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने की परंपरा रही है। इसे काफी शुभ माना जाता है। त्योहार को लेकर शहर के शिवगंज स्थित नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए विशेष तैयारी की गई है। अक्षय तृतीया के मौके पर सोने एवं हीरे के गहनों की मेकिंग पर 20% तक की भारी छूट दी जा रही है।

  • अक्षय तृतीया का त्योहार आज, जमकर होगी खरीदारी
  • ग्राहको ने नए-नए डिजाइन के मनपसंद गहने उपलब्ध

Bihar/Ara: अक्षय तृतीया का त्योहार शनिवार को शहर सहित पूरे जिले में मनाया जाएगा। पर्व को लेकर आरा शहर सहित जिले के विभिन्न बाजारों में सोने के आभूषण की खरीदारी के लिए ग्राहकों की भीड़ उमड़ेगी। ज्वेलरी दुकानों पर महिला-पुरुष ग्राहकों ने अपने मनपसंद गहनों की खरीदारी करेगें।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने की परंपरा रही है। इसे काफी शुभ माना जाता है। त्योहार (Akshaya Tritiya festival today) को लेकर शहर के शिवगंज स्थित नागरमल ज्वेलर्स में ग्राहकों के लिए विशेष तैयारी की गई है। प्रोपराइटर उमेश नारायण बेरिया ने बताया कि अक्षय तृतीया पर हमारे यहां गहनों की अच्छी रेंज लायी गई है। सोने एवं हीरे जड़ित सोने के गहने की जमकर होने की उम्मीद है। सोने के सिक्के 2, 5 एवं 10 ग्राम में उपलब्ध है।

अक्षय तृतीया के मौके पर सोने एवं हीरे के गहनों की मेकिंग पर 20% तक की भारी छूट दी जा रही है। अक्षय तृतीया के दिन भीड़ भाड़ से बचने के लिए लोगो ने गहनो की अग्रिम बुकिंग कराई

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
बिहार के आरा निवासी डॉ. कृष्ण कुमार एक भारतीय पत्रकार है। डॉ. कृष्ण कुमार हिन्दी समाचार खबरें आपकी के संपादक एवं न्यूज पोर्टल वेबसाईट के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular