Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारबिहार में अब पेट्रोल के बदले शराब से चलने लगी है बाइक

बिहार में अब पेट्रोल के बदले शराब से चलने लगी है बाइक

Alcohol powered bike in bihar: बिहार के भोजपुर जिला में बाइक अब पेट्रोल के बदले शराब से चलने लगी है। भले ही यह बात को सुनकर आपको हैरानी हुई

  • हाइलाइट
    • तस्करी का नया फंडा: बाइक की टंकी में पेट्रोल के बदले मिली शराब
    • बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के श्याम बाबा मंदिर के पास पुलिस ने जब्त की दो बाइक
    • दोनों बाइक से 19 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, तस्कर फरार
    • बाइक के जरिए तस्करों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस, कर रही छापेमारी

Alcohol powered bike in bihar: बिहार के भोजपुर जिला में बाइक अब पेट्रोल के बदले शराब से चलने लगी है। भले ही यह बात को सुनकर आपको हैरानी हुई होगी। लेकिन यह सच है। बहोरनपुर इलाके में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। एक बाइक की टंकी से अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली है। वही एक अन्य बाइक सीट के नीचे भी शराब की बोतलें छुपा कर रखी गयी थी।

तस्करों द्वारा पुलिस से बचने के लिए यह नया आइडिया खोज निकाला था। बावजूद इसके पुलिस ने शराब की खेप को जब्त कर लीया। पुलिस द्वारा मौके से दोनों बाइक से 19 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की गयी है। दोनों बाइक जब्त कर ली गयी है। हालांकि तस्कर पकड़ में नहीं आ सके हैं।

दरअसल हुआ यह कि रविवार को बहोरनपुर ओपी पुलिस को सूचना मिली कि तस्करों द्वारा दो बाइक से शराब की खेप ले जायी जा रही है। उस आधार पर ओपी इंचार्ज के नेतृत्व में दारोगा राजाराम प्रसाद सहित अन्य पुलिस कर्मी श्याम बाबा मंदिर के पास पहुंचे। हालांकि पुलिस को देख तस्कर दोनों बाइक छोड़ भाग निकले।

पुलिस द्वारा दोनों बाइक की तलाशी ली गयी। शुरू में पुलिस को कुछ नहीं मिला। काफी देर के बाद एक बाइक की टंकी, तो दूसरी बाइक की सीट के नीचे से फ्रुटीनुमा अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। बाइक की टंकी में फ्रुटीनुमा शराब देख पुलिस भी हैरत में पड़ गयी। पुलिस के अनुसार धंधेबाजों द्वारा पाइप के जरिए बाइक में पेट्रोल डालने की व्यवस्था की गयी थी। उसके लिए बोतल में पेट्रोल लटका रखी गयी थी। 

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular