Monday, March 4, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर के चर्चित तीयर थाना कांड में मुख्य आरोपित मां-बेटी का सरेंडर

भोजपुर के चर्चित तीयर थाना कांड में मुख्य आरोपित मां-बेटी का सरेंडर

Anshu murder case teer: आरोपितों में तीयर गांव निवासी दुर्गा देवी, और उनकी पुत्री खुशी कुमारी है

Bihar/Ara: भोजपुर जिले के तीयर थाना के तीयर गांव में स्कूली छात्रा को आयरन से दागने के बाद जलाकर हत्या करने की मुख्य आरोपित मां-बेटी द्वारा सरेंडर कर दिया गया। पुलिस की दबिश से परेशान मां बेटी ने घटना के करीब सवा महीने बाद सोमवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। आरोपितों में तीयर गांव निवासी दुर्गा देवी, और उनकी पुत्री खुशी कुमारी है। पुलिस हत्या का राज खोलने को पूछताछ करने के लिए दोनों को रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी है। उसके लिए कोर्ट में आवेदन दिया जा रहा है।

एसपी प्रमोद कुमार की ओर से दोनों आरोपितों द्वारा सरेंडर किये जाने की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार की जा रही छापेमारी के कारण दोनों ने आखिरकार सरेंडर कर दिया। इस मामले में एक आरोपित को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Anshu murder case teer: बताते चलें कि पिछले पांच मार्च को तीयर गांव निवासी मिल्लू सिंह की 12 वर्षीय पु्त्री अंशु कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। उसे पड़ोस के पारस गिरी के घर में ले जाकर पहले मारपीट की गयी और फिर गर्म आयरन से दागा गया था। किरोसीन छिड़क कर जलाने का भी आरोप लगाया गया था। उसमें गंभीर रूप से जख्मी अंशु की 11मार्च की रात इलाज के दौरान पटना में मौत हो गयी थी। उसे लेकर अंशु की सहेली खुशी और उसकी मां दुर्गा देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसमें पारस गिरी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था

- Advertisment -

Most Popular