Wednesday, December 6, 2023
No menu items!
HomeबिहारArrahशराब के पैसों को लेकर हुआ था आरा में गोली कांड, प्राथमिकी...

शराब के पैसों को लेकर हुआ था आरा में गोली कांड, प्राथमिकी दर्ज

Firing for liquor money: आरा शहर के दक्षिणी रमना रोड स्थित कार पार्किंग के पास मंगलवार की शाम‌ शराब बिक्री के पैसे की लेन-देन के विवाद में दोस्तों के बीच गोलीबारी की घटना हुई थी। फायरिंग में शामिल एक आरोपित की गिरफ्तार के बाद पुलिस की ओर से यह खुलासा किया गया है। गिरफ्तार आरोपित मूल रूप से पवना थाना क्षेत्र के काकन डिहरा गांव निवासी सत्येंद्र नारायण सिंह का पुत्र शशि सिंह उर्फ नवीन सिंह है। वह फिलहाल नगर थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। उसने पूछताछ में फायरिंग की पूरी कहानी बयां कर दी है।

Firing for liquor money मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गयी है। नवादा थाने के दारोगा चंदन कुमार भगत के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में शशि सिंह उर्फ नवीन सिंह सहित चार लोगों को नामजद किया गया है। इनमें शशि सिंह उर्फ नवीन सिंह के अलावा जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव निवासी रोहित सिंह, धोबहां ओपी क्षेत्र के कड़रा गांव निवासी नारायण सिंह, उसकी कार के चालक राधेश्याम और नवादा थाना क्षेत्र के बंधन टोला निवासी भोलू सिंह को नामजद किया गया है। अन्य अज्ञात को भी आरोपित किया गया है।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

बता दें कि मंगलवार की शाम दक्षिणी रमना रोड स्थित कार पार्किंग के पास लड़कों के दो गुट के बीच गोलीबारी हुई थी। गोली लगने से एक कार क्षतिग्रस्त हो गयी थी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा मौके से भाग रहे शशि सिंह उर्फ नवीन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया था।

- Advertisment -

Most Popular