Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News BHOJPUR : झड़प के दौरान गोली लगने से खलासी की मौत, बवाल...

BHOJPUR : झड़प के दौरान गोली लगने से खलासी की मौत, बवाल और तोड़फोड़

Khalasi shot – आरा-छपरा फोरलेन पर रायपुर बिंदगांवा गांव के पास की घटना

मो. वसीम खबरे आपकी Khalasi shot आरा। भोजपुर और छपरा जिले की सीमा पर रायपुर बिंदगांवा के पास गुरुवार की शाम पुलिस और ग्रामीणों में झड़प हो गयी। इस दौरान फायरिंग भी हुई, जिसमें ट्रक के एक खलासी की मौत हो गयी। मृतक छपरा जिले के अमनौर थाना के बिशुनपुर प्रताप गांव निवासी श्यामनाथ राम का 22 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार है।

ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया गोली मारने का आरोप

पढ़े :- भोजपुर में हर्ष फायरिंगः गोली लगने से युवती जख्मी

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गये और जमकर बवाल मचाया। आक्रोशित भीड़ ने दर्जन भर ट्रक के शीशे फोड़ दिए। एक ट्रक पर लदे दर्जनों घरेलू गैस सिलेंडर भी लूट लिय गया। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस पर गोली मारने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि पुलिस इसे सिरे से खारिज रही है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। वही दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की।

आक्रोशित लोगों ने दर्जनों ट्रकों में की तोड़फोड़, गैस सिलेंडर भी लूट ले गये

Demolition of trucks, gas cylinders were also looted
Demolition of trucks, gas cylinders were also looted

पढ़े :- आरा में अपराधियों ने रिसेप्शन से लौट रही दो मौसेरी बहनों को मारी गोली

दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि आरा-छपरा फोरलेन पर बालू लदे ट्रकों का जाम लगा था। जब पुलिस जाम हटाने गई, तो ग्रामीण पुलिस से उलझ पड़े और जमकर हंगामा करने लगे। हंगामे के दौरान ग्रामीणों द्वारा फोरलेन पर लगे दर्जनों ट्रकों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। साथ ही जाम में फंसे एक घरेलू सिलेंडर से लदे ट्रक में लूटपाट कर दर्जनों घरेलू सिलेंडर को गायब कर दिया गया। घटना के बाद दोनों जिलों की पुलिस मौके पहुंच ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular