Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरअपहरण और हत्याकांड: मुख्य आरोपित की तलाश में बक्सर से यूपी तक...

अपहरण और हत्याकांड: मुख्य आरोपित की तलाश में बक्सर से यूपी तक छापा

  • चार दिन बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका अमर
  • शुक्रवार की पूरी रात पुलिस बक्सर के होटलों की छानती रही खाक

खबरे आपकी Ara ke News:आरा शहर के महाजन टोली नंबर एक निवासी बड़े आभूषण कारोबारी हरिजी गुप्ता के अपहरण और हत्या कांड का मुख्य आरोपित अमर कुमार चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आ सका है। उसकी तलाश में भोजपुर पुलिस की पांच टीम आरा से बक्सर होते यूपी तक छापेमारी कर रही है। इस क्रम में शुक्रवार की पूरी रात पुलिस बक्सर के होटलों की भी खाक छानती रही। मोबाइल सर्विलांस की भी मदद ली जा रही। उसके बाद भी अमर का कोई क्लू नहीं मिल रहा है। इधर, सूत्रों के अनुसार उसके यूपी भाग जाने की चर्चा है। इस आधार पर पुलिस टीम यूपी भी गयी है। अमर का यूपी के गाजीपुर इलाके में रिश्तेदारी होने की भी चर्चा है। इधर, घटना में शामिल अमर के एक दोस्त के पटना और अरवल इलाके में होने की सूचना मिली है।

Ara ke News: पटना नंबर की कार मालिक का अमर से कनेक्शन खोज रही पुलिस

Ara ke News

Ara ke News को अगवा और उनके शव को ठिकाने लगाने में इस्तेमाल पटना नंबर की कार आरा के ही रहने वाले एक युवक की बतायी जा है। वह युवक जब्त कार का सेकेंड ऑनर बताया जा रहा है। कार का इंश्योरेंस जनवरी माह में फेल बताया जा रहा है। पुलिस अब कार मालिक और अमर से कनेक्शन खोज रही है। बता दें कि शुक्रवार को पुलिस ने तकनीकी जांच के आधार पर बक्सर के एक रेलवे स्टेशन के नजदीक से कार बरामद की थी। पुलिस का मानना है कि उसी कार से व्यवसायी को अगवा करने के बिहिया की ओर ले जाया गया था। माना जा रहा है कि कार बक्सर में खड़ा करने के बाद अमर यूपी की ओर भाग गया है।

  • मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया शव का पोस्टमार्टम
  • जांच के लिए बेसरा सुरक्षित,पोस्टमार्टम की करायी गयी वीडियोग्राफी
  • पोस्टमार्टम के दौरान एसपी सहित तमाम पुलिस अफसर भी रहे मौजूद

आभूषण कारोबारी सह वकील हरिजी गुप्ता के शव का पोस्टमार्टम शनिवार की देर शाम सदर अस्पताल में कराया गया। इसे लेकर डीएम के आदेश पर सिविल सर्जन डा. रामप्रीत सिंह के द्वारा तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया। उसमें सदर अस्पताल की इमरजेंसी में आॅन डयूटी डा. जीतेंद्र कुमार, डा. विकास सिंह और डा. नरेश प्रसाद शामिल थे। इस दौरान टीम द्वारा जांच के लिए व्यवसायी का बेसरा भी सुरक्षित रख लिया गया। वहीं पोस्टमार्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करायी गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस ने उनके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पोस्टमार्टम के दौरान एसपी संजय कुमार सिंह और एएसपी हिमांशु सहित दर्जनों भर थानों की पुलिस मौजूद रही। इधर, शव‌ आने के बाद सदर अस्पताल में आरा विधायक सह पूर्व मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक अनवर आलम, भोजपुर के कैट जिलाध्यक्ष व व्यवसायी नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन, पूर्व जिप अध्यक्ष हाकिम प्रसाद, चन्द्रभानू गुप्ता, सुरेंद्र केसरी, माले नेता मो.क्यामुद्वीन, अंसारी, दिलराज प्रीतम, अमित कुमार बंटी, दीनानाथ, समाजसेवी दीपक अकेला, सुरेंद्र केसरी, राकेश रंजन उर्फ पुतूल, राज किशोर शर्मा, निवर्तमान मेयर के पति राजा तिवारी और विभू जैन सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular