Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर जिला: जब्त कर रखी बाइक थाना परिसर से हुई चोरी

भोजपुर जिला: जब्त कर रखी बाइक थाना परिसर से हुई चोरी

Bihiya Police Station:थाना परिसर में जब्त कर रखे गये बाईक को शातिर चोर ने चुराया

  • बाईक चुराने व खरीदने के मामले में दो गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा/बिहिया (जितेंद्र कुमार) बिहिया थाना परिसर में जब्त कर रखे गये बाईकों में से एक बाईक को शातिर चोर द्वारा चोरी किये जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। हालांकि पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते हीं बाईक को बिहिया नगर के साहेब टोला से बरामद करते हुए शातिर चोर को तथा चोरी की बाईक खरीदने वाले दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bihiya Police Station: लोगों में चर्चा का विषय बनी चोरी, शातिर चोर गिरफ्तार

Bihiya police station - seized bike

हालांकि थानाध्यक्ष उदयभानू सिंह ने ऐसे किसी भी मामले से स्पष्ट इंकार किया है। थानाध्यक्ष के अनुसार पकड़े गये दोनों युवकों के पास से 40 लीटर देशी शराब जब्त किया गया है जिन्हें जेल भेज दिया गया है। पकड़े गये लोगां में नगर के ब्लॉक रोड निवासी सुरेश यादव उर्फ लंगड़ा के पुत्र लालबाबु यादव उर्फ गप्पु तथा नगर के ही साहेब टोला निवासी मोहन चौधरी के पुत्र राहुल चौधरी का नाम शामिल है।

बताया जाता है कि थाना परिसर में सुरक्षा के दृष्टिकोण से खड़ी एक निजी एम्बुलेंस के चालक लालबाबु यादव उर्फ गप्पु यादव ने विगत लगभग 10 दिन पूर्व हीं थाना परिसर में खड़ी दर्जनों बाईकों में से एक बाईक चोरी कर ली।चोरी की उक्त बाईक को उसने 8 हजार रूपये में साहेब टोला निवासी राहुल चौधरी उर्फ हीरो को बेच दिया।

इस बीच पुलिस को जैसे हीं जब्त बाईक चोरी की भनक लगी तो मामले की छानबीन कर बाईक चोर को धर दबोचा। बाईक चोर की शिनाख्त पर खरीदने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाईक भी जब्त कर ली। चोरी की यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular