Friday, December 8, 2023
No menu items!
HomeबिहारArrahआरा में अभियंता की हत्या, बाजार समिति से शव बरामद

आरा में अभियंता की हत्या, बाजार समिति से शव बरामद

Ara – Murder of engineer Vikas Mishra: आरा नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति से सटे अद्धनिर्मित निर्मित कोल्ड स्टोर से शुक्रवार की देर शाम एक निजी कंपनी के इंजीनियर की शव को बरामद किया गया। युवक के शव को बरामद होने की सूचना से आस – पास के क्षेत्रों में सनसनी मच गई। वही परिजनों ने पीटकर हत्या व शव को फेंकने आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक 29 वर्षीय विकास मिश्रा तरारी थाना क्षेत्र के मिश्रकर्मा गांव निवासी हरी शंकर दयाल मिश्रा के पुत्र थे। वे पेशे से इंजीनियर थे। दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे। शव का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया गया।

shahpur ranglal
shahpur ranglal

Ara – Murder of engineer Vikas Mishra: मृतक के पिता हरी शंकर दयाल मिश्रा के अनुसार विकास मिश्रा दिल्ली से वापस गांव आए थे। सरकारी विभाग में नौकरी के लिए फॉर्म भरने आरा आए थे। गुरुवार को फोन किया कि ऑनलाइन आवेदन जमा कर दिया है। कहा की गांव के ही दो व्यक्ति से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसको लेकर आठ माह पूर्व मारपीट भी हुई थी। जिसमें उसका हाथ टूट गया था। प्राथमिकी कराई गई थी। केस को उठाने के लिए उन लोगों द्वारा दबाव भी बनाया जा रहा था। इस बीच बाजार समिति स्थित अद्धनिर्मित कोल्ड स्टोर में शव बरामद किया गया है।

- Advertisment -

Most Popular