Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आरा शहर में ट्रैफिक जाम से हलकान, बेबस नजर आए पुलिस के...

आरा शहर में ट्रैफिक जाम से हलकान, बेबस नजर आए पुलिस के जवान

Ara road jam के कारण मिनटो का सफर तय करने में लग गए घंटे

खबरे आपकी Ara road jam आरा शहर के विभिन्न इलाकों में बुधवार की शाम एकाएक ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गयी। जाम के कारण सड़कों पर सरपट दौड़ने वाले वाहन रेंगते नजर आए। लोगों को मिनटों का सफर तय करने में घंटे लग गए। ऐसे में जाम में फंसे लोग अपनी किस्मत को कोसते रहें।

कैदी वाहन एंबुलेंस एवं वीआईपी गाड़ी भी फंसे रहे जाम में

बता दें कि बुधवार की शाम शहर के विभिन्न इलाकों की सड़कों पर एकाएक वाहनों का दबाव बढ़ गया। सड़क के दोनों ओर बेतरतीब ढंग से वाहनों की पार्किंग, ट्रैफिक नियम का उल्लंघन एवं वाहन चालको के एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ से जगह-जगह जाम हो गया। ट्रैफिक जाम में कैदी वाहन एंबुलेंस एवं वीआईपी गाड़ी भी फंसी रही। ऐसे में लोगों को मिनटो का सफर तय करने में घंटे लग गए। सरपट दौड़ने वाले वाहन रेंगते नजर आए।

चौक-चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान बेबस नजर आए

शहर से सुदूर ग्रामीण इलाकों में जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जाम के कारण कई लोग मुख्य सड़क के बजाए गली-गली आते-जाते दिखे। जाम के दौरान चौक-चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान बेबस और लाचार दिखे। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रतिदिन सुबह एवं शाम में शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा जा रही है। जाम से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।

हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को मारी गोली

बडी खबरः ओल के नीचे छीपाकर लाया जा रहा ढाई करोड़ का गांजा बरामद

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular