Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News Crime Babura check post : ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को मारी गोली

Babura check post : ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को मारी गोली

Babura check post : बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा चेक पोस्ट के समीप घटी घटना

खबरे आपकी आरा-छपरा फोरलेन पर भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा चेक पोस्ट (Babura check post) पर सोमवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को गोली मार दी। गोली उनके पैर में लगी हुई है। दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। घटना को लेकर लोगों में अफरा-तफरी मची रही।

जानकारी के अनुसार जख्मियों में धोबहां ओपी क्षेत्र के अगरसंडा बेहरा गांव निवासी गुलाम मजीद का 21 वर्षीय पुत्र गुलाम सफदर है। जबकि दूसरा गड़हनी थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी मो. सुलेमान का 38 वर्षीय पुत्र नेसार अंसारी है।

दस की संख्या में रहे हथियारबंद बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

Loot in Ara : अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, पहचान को ले खंगाल रही सीसीटीवी

इधर, जख्मी नेसार अंसारी ने बताया कि दोनों ब्रॉडसर्न कंपनी में बबुरा चेक पोस्ट (Babura check post) पर बालू चालान चेक करने का काम करते हैं। हर रोज की तरह सोमवार की देर शाम बबुरा चेक पोस्ट पर बालू लोडेड ट्रक का चालान चेक कर रहे थे। तभी कुछ बालू ओवरलोडेड ट्रक बिना चालान के जाने लगे, जिसका विरोध किया गया।

डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा साढ़े तीन घंटे तक की जाती रही जांच

इसके बाद दस की संख्या में हथियारबंद बदमाशों वहां आ धमके और जबरन ट्रक को पास कराने लगे।जिसको लेकर उक्त लोगो से नोकझोंक हुई। इसके बाद हथियारबंद बदमाशों ने दोनों को गोली मार दी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जख्मी गुलाम सफदर को गोली दाहिने पैर में जांघ पर लगी है। जबकि नेसार अंसारी को बाएं पैर में घुटने से नीचे लगी है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular