Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर डीआरआई ने ओल सब्जी के नीचे छीपाकर लाया जा रहा ढाई करोड़...

डीआरआई ने ओल सब्जी के नीचे छीपाकर लाया जा रहा ढाई करोड़ का गांजा पकड़ा

DRI in Bhojpur – मामले में ट्रक का चालक और उसका सहयोगी गिरफ्तार

खबरे आपकी DRI in Bhojpur डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) ने भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के सकड्‌डी में एक ट्रक से 1485.509 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। इस मामले में ट्रक के ड्राइवर और उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है। बरामद गांजा की अनुमानित कीमत 2.42 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। गांजा को ओडिसा से बिहार लाया गया था। इसके बाद उसे छपरा ले जाया जाना था।

डीआईआई ने कोइलवर के सकड्ड़ी के समीप से बरामद किया गांजा

डीआरआई पटना के अफसरों को गुप्त सूचना मिली थी कि गांजा की एक बड़ी खेप बिहार लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर डीआरआई ने आरा-बिहटा रोड पर कोइलवर थाना क्षेत्र के सकड्‌डी के निकट एक ट्रक को रोक कर उसकी जांच शुरू की। तलाशी के क्रम में ट्रक से गांजा से भरे 152 पैकेट बरामद किए गए। गांजा को 11840 किलोग्राम सब्जी ओल (सूरन) के नीचे छिपाया गया था। इस मामले में डीआरआई ने ट्रक के ड्राइवर अभिषेक कुमार और उसके सहायक अनिल को गिरफ्तार किया गया है।

ओडिशा से भोजपुर होकर छपरा जा रहा था गांजा की बड़ी खेप

पकडे गये दोनो लोगो से पूछताछ में पता चला कि गांजा को ओडिशा के सुनकी, कोरापुट से लाया गया था और इसके बाद छपरा में डिलीवरी होनी तय थी। डीआरआई के अनुसार पूछताछ के बाद दोनों को पटना में न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। टीम मामले की छानबीन कर रही है।

Loot in Ara : अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस, पहचान को ले खंगाल रही सीसीटीवी

डॉग स्कॉवयड की टीम द्वारा साढ़े तीन घंटे तक की जाती रही जांच

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular