Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Crime हत्या और लूट की घटनाओं में वांछित कुख्यात मास मियां गिरफ्तार

हत्या और लूट की घटनाओं में वांछित कुख्यात मास मियां गिरफ्तार

double murder and robbery:दोहरे हत्याकांड, सीएसपी संचालक की लूट व सहित अन्य मामलों में थी तलाश

खबरे आपकी double murder and robbery आरा भोजपुर की बिहिया थाने की पुलिस ने हत्या व लूट की घटनाओं में वांटेड कुख्यात शहजाद अहमद उर्फ मास मियां को गिरफ्तार किया है। वह बहोरनपुर ओपी क्षेत्र के गौरा गांव का रहने वाला है। आरा स्टेशन के चर्चित दोहरे हत्याकांड के अलावे लूटपाट के दौरान एक सीएसपी संचालक की हत्या सहित अन्य मामलों में वह आरोपित थी। पिछले साल वह पुलिस कस्टडी से भाग निकला था। उसे कुख्यात नइम मियां का खास शूटर बताया जाता है। पुलिस को उसकी काफी दिनों से तलाश थी।

बिहिया इलाके से पुलिस ने वांटेड को दबोचा, पूछताछ के बाद भेजा गया

एसपी हर किशोर राय द्वारा उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। एसपी के अनुसार मास मियां कुख्यात अपराधी है। वह हत्या के दो और लूट की करीब आधा दर्जन मामलों में आरोपित है। जानकारी के अनुसार पुलिस को उसके आने की सूचना मिली थी। उस आधार पर बिहिया थाने की पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

आरा रेलवे स्टेशन परिसर में दो लोगों की गोली मार कर दी गयी थी हत्या

बता दें कि 4 मई 2018 को आरा रेलवे स्टेशन परिसर में दो लोगों की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उस मामले में नइम मियां और उसके शागिर्द शहजाद अहमद उर्फ मास मियां सहित अन्य अपराधियों का नाम आया था। उसके अलावे 4 अप्रैल 2018 को बिहिया इलाके में लूटपाट के दौरान एक सीएसपी संचालक की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। 24 मई 2019 को मास मियां और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया गया था। वहीं अक्टूबर 2020 में वह बिहिया पुलिस की कस्टडी से भाग निकला था। उसे लेकर बिहिया थाने में बिहिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी।

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular