Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा : महज 13 माह में दो महिला सिपाहियों ने दी जान

आरा : महज 13 माह में दो महिला सिपाहियों ने दी जान

suicide – दोनों महिला सिपाही दंगा निरोधक दस्ते में ही थी तैनात

खबरे आपकी suicide आरा शहर में भी महज 13 माह में दो महिला सिपाहियों द्वारा खुदकुशी कर ली गयी है। दोनों महिला सिपाही दंगा निरोधक दस्ते में ही तैनात थी। गुरुवार की शाम सिपासी शारदा कुमारी की खुदकुशी के पहले सिपाही रिचा शर्मा ने भी अपनी जान दे दी थी। घटना 20 दिसंबर 2019 को हुई थी।

दंगा निरोधक दस्ता में तैनात रिचा शर्मा को 20 दिसंबर की दोपहर साथी सिपाहियों के साथ महिला सिपाही को विशेष वाहन से ड्यूटी पर टाउन थाने भेजा गया था। यहां पुलिस वैन से उतरने के बाद वह थाने के भवन के छत पर गई और सल्फास की गोलियां खा लीं। कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया था। इलाज के दौरान पीएमसीएच में उसने दम तोड़ दिया था।

soldier suicide in Ara-आरा में महिला सिपाही ने की खुदकुशी

रिचा शर्मा मूल रूप से नालंदा जिला के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के पारथू गांव की रहने वाली थी। वह 2015 में बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर बहाल हुई थी। 2019 में ही उसकी शादी आरा के राहुल शर्मा के साथ हुई थी। उस घटना के ठीक 13 माह बाद 21 जनवरी 2021 को शहर के कश्यप नगर में किराये के मकान में रहने वाली शारदा कुमारी ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद गिरफ्तार दारोगा जेल भेजे गए

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular