Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर आरा में परीक्षा देने आयी बेटी को मारपीट कर नंगा करने में...

आरा में परीक्षा देने आयी बेटी को मारपीट कर नंगा करने में पिता और चाचा गिरफ्तार

Ara girl एसपी तक पहुंचा वीडियो, तो एक्शन में टाउन थाना की पुलिस

Ara girl आरा शहर में बीए पार्ट थर्ड का एग्जाम देने आयी एक छात्रा के साथ उसके पिता व चाचा द्वारा मारपीट की गयी। इसमें छात्रा के कपड़े खुल गये और नग्न हो गयी। छात्रा के पिता और चाचा उसके द्वारा प्रेम विवाह किये जाने से नाराज थे। इस मामले में कार्रवाई करते हुये टाउन थाना की पुलिस ने छात्रा के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया। इनमें संदेश निवासी फिरोज अहमद और शाहजहां है। इस मामले में दोनों के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है।

  • आरा शहर के सेंटर के समीप हुई घटना, बीए पार्ट थर्ड का एग्जाम देने आयी थी छात्रा 

छात्रा कुछ समय से अपनी मां के साथ पटना रहती थी। इसी क्रम में उसने प्रेम विवाह भी कर लिया। इससे उसके पिता और घरवाले नाराज चल रहे थे। शुक्रवार को वह अपने पति के साथ परीक्षा देने आयी थी। वहां मारपीट की गयी। इस दौरान कपड़े खुल जाने से वह नग्न हो गयी। इसी बीच किसी ने वीडियो बना कर एसपी को भेज दिया। एसपी हर किशोर राय के आदेश पर टाउन थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने तत्काल मौके पर पहुंचे और Ara girl छात्रा के पिता और चाचा को गिरफ्तार कर लिया।

  • बेटी के प्रेम विवाह से नाराज पिता व चाचा ने की मारपीट, कपड़े खुलने से हो गयी नग्न

छात्रा के मुताबिक उसके पिता ने दो शादियां की है। उसकी मां पिता की पहली बीवी थी। दूसरी शादी के बाद पिता उसके और मां के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद वह अपनी मां के साथ पटना रहने लगी। इसी दौरान उसने शादी कर ली। उसका आरा में बीए पार्ट थर्ड का एग्जाम चल रहा है। शुक्रवार को वह पति के साथ परीक्षा देने आयी थी। इसकी भनक लगने पर उसके पिता और चाचा भी परीक्षा सेंटर पर पहुंच गये और जबरन उसे अपने साथ ले जाने लगे। विरोध करने पर मारपीट भी की जाने लगी। इसी क्रम में उसके कपड़े खुल गये और वह नग्न हो गयी।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

एकमात्र भारतीय बल्लेबाज जिन्हें पदार्पण के बाद कभी टेस्ट टीम से बाहर नहीं किया गया

शर्मनाक:-भोजपुर में पिड़िया विसर्जन करने गयी किशोरी को अगवा कर गैंग रेप

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular