Thursday, June 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा लोकसभाबिहार के सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी, आरा में तीन गिरफ्तार

बिहार के सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी, आरा में तीन गिरफ्तार

Wine party in government office: बिहार में शराबबंदी के बावजूद भोजपुर जिला मुख्यालय आरा के सरकारी दफ्तर में शराब पीने और जाम टकराने का मामला सामने आया है। अभी तक तो चोरी छिपे शराब पीते और शराब ले जाने के मामले आते थे। लेकिन आरा में तो सरकारी दफ्तर को ही अय्याशी का अड्डा बना लिया गया। जहां कर्मचारी जाम छलकाते और शराब पार्टी करते नजर आए। जिसके बाद बिहार में शराबबंदी पर सवालिया निशाना लग गया है।

ताजा मामला Wine party in government office आरा के सूचना एंव जनसंपर्क विभाग का है। जहां कंप्यूटर ऑपरेटर यशवंत कुमार, बिहार सैनिक कल्याण बोर्ड का कर्मी कमलेश एवं परिवहन विभाग से जुड़ा वेंडर विनोद सूचना भवन में बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। और जाम से जाम लड़ा रहे थे। जिसकी सूचना किसी ने डीएम राजकुमार को दे दी। जिसके बाद जिलाधिकारी के आदेश पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापा मारा।

Election Commission of India
Election Commission of India

उत्पाद विभाग की टीम ने तत्काल मौके पर छापेमारी कर तीनों को दबोच लिया। और उन्हें अपने ऑफिस ले गई है। इस मामले में तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। और आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में कंप्यूटर ऑपरेटर समेत 3 लोगों को पकड़ा गया है। इससे पहले भी शराबबंदी वाले बिहार में सरकारी संस्थानों में शराब पीने के मामले आ चुके हैं। ऐसे में सवाल ये कि आखिर जब बिहार में शराबबंदी लागू है। तो फिर शराब की खेप शहरों में पहुंच कैसे रही है?

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular