Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home News हथियारबंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली-हालत गंभीर

हथियारबंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली-हालत गंभीर

इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर

नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों के साथ किया सीधा संवाद

आरा (मो. वसीम)। भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के सरफोरा गांव में सोमवार की देर शाम पूर्व में हुए जमीन बंटवारे के विवाद को लेकर हथियारबंद लोगो ने एक युवक को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ.शैलेश कुमार ने प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया।

अपराधी के पास से एक देसी कट्टा व गोली बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

तरारी थाना क्षेत्र के सरफोरा गांव के समीप सोमवार की देर शाम घटी घटना

जानकारी के अनुसार जख्मी सरफोरा गांव निवासी वीर बहादुर राय का 35 वर्षीय पुत्र प्रमोद कुमार राय है। बताया जाता है कि आज देर शाम वह बाइक से तरारी बाजार से वापस गांव लौट रहा था।जैसे ही वह गांव के बीच पहुंचा, तभी हथियारबंद बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिससे वह जख्मी हो गया।

शनिवार को रोहतास से भोजपुर जिले में प्रवेश किया था करीब एक लाख टिड्डियों का दल

पूर्व में हुए जमीन बंटवारे के विवाद को लेकर घटना को दिया गया अंजाम

वही जख्मी प्रमोद कुमार राय ने बताया कि मैंने कुछ दिन पूर्व गांव के ही एक विधवा औरत की तरफ से जमीन बंटवारा करवाया था। उसी बंटवारे के विवाद को लेकर आज जब मैं देर शाम वापस घर लौट रहा था। तो अज्ञात बदमाशों ने मुझे रास्ते में रोककर पहले मुझे बिजली के ग्यारह हजार बोल्ट तार में सटाने का प्रयास किया। तभी अचानक बारात की गाड़ी आ गई।जिसके बाद में झटका मार भागने लगा। तभी उन्होंने पीछे से गोली चला दी और मुझे गोली लग गई। जख्मी को गोली दाहिने साइड कमर पर लगी है।इधर घटना की सूचना मिलते ही तरारी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

हथियारबंद बदमाशों ने युवक को मारी गोली-हालत गंभीर

विधायक सहित दो लोगों के पॉकेट से एक लाख छः हजार ले उड़े पाकिटमार

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular