Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News पुलिस के रसोईये के साथ लूटपाट करने वाला हथियार के साथ गिरफ्तार

पुलिस के रसोईये के साथ लूटपाट करने वाला हथियार के साथ गिरफ्तार

आरा। शहर में लूटपाट करने वाले एक शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे शनिवार की देर रात तरी मोहल्ला मोड़ से टाउन थाना की पुलिस ने पकड़ा। उसके पास से एक देसी पिस्तौल व गोली भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार बदमाश उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गड़हा गांव का रहने वाला रोहित कुमार उर्फ बंगाली है। उसने पूछताछ में एसपी आवास के रसोईये से लूटपाट सहित शहर में लूट व छिनतई की कई घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है।

वीरो की धरती भोजपुर पहूंचे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर

अपराधी के पास से एक देसी कट्टा व गोली बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

लूटपाट व छिनतई के अन्य मामलो में बदमाश ने स्वीकार की संलिप्तता

टाउन थाना पुलिस के अनुसार बदमाश के खिलाफ उदवंतनगर थाने में भी लूट व छिनतई के मामले दर्ज हैं। पुलिस उसकी निशानदेही पर रसोईये की बाइक व मोबाइल की बरामदगी में जुटी है। इसे लेकर उससे कड़ी पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार शहर व आसपास के इलाके में लूट व छिनतई से परेशान पुलिस अपराधियों की टोह में लगी थी। इस क्रम में पुलिस को रोहित कुमार उर्फ बंगाली की भूमिका सामने आयी। उसके बाद से टाउन पुलिस उसके पीछे पड़ी थी। शनिवार की देर रात टाउन थानाध्यक्ष जन्मेजय राय को रोहित उर्फ बंगाली के तरी मोहल्ला मोड़ पर होने की सूचना मिली। इसके बाद थानाध्यक्ष ने तुरंत छापेमारी कर उसे दबोच लिया।तलाशी के दौरान उसके पास से देसी पिस्तौल व गोली बरामद की गयी।

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह संदेश के पूर्व विधायक विजयेन्द्र यादव ने दिया इस्तीफा

तरी मोहल्ला मोड़ के समीप टाउन थानाध्यक्ष ने बदमाश को पकड़ा

पुलिस के अनुसार वह लूटपाट की घटना को अंजाम देने लिये तरी मोहल्ला मोड़ के पास आया था। बता दें कि करीब दो माह पहले शहर के अहिरपुरवा के समीप एसपी आवास में रसोईये का काम करने वाले युवक की बाइक व मोबाइल लूट ली गयी थी। इसके अलावे हाल के दिनों में लूट व छिनतई की कुछ अन्य घटनायें भी हुई थी। हथियार बरामदगी में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular