Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरफायरिंग, हत्या का प्रयास और मारपीट के आरोपित समेत दो गिरफ्तार

फायरिंग, हत्या का प्रयास और मारपीट के आरोपित समेत दो गिरफ्तार

Arrah wanted-आरा नवादा थाना पुलिस ने किया दो वांटेड को गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा। Arrah wanted नवादा थाने की पुलिस ने फायरिंग, हत्या का प्रयास और मारपीट के आरोपित सहित दो वांटेड को गिरफ्तार किया है। इनमें शीतल टोला निवासी मिठाई कुमार और अवकाश कुमार शामिल हैं। इनमें मिठाई पर फायरिंग, दंगा, हत्या का प्रयास और मारपीट सहित चार मामले हैं। जबकि अवकाश कुमार मारपीट में आरोपित है।

पढ़ें-आरा स्टेशन पर युवती को अकेले छोड़ भाग गया दगाबाज़ प्रेमी

पुलिस के अनुसार इसी साल सरस्वती पूजा के दौरान दोनों के खिलाफ मारपीट का केस किया गया था। वहीं मिठाई के खिलाफ पिछले साल भूषण तिवारी द्वारा फायरिंग और मारपीट जबकि छठू प्रसाद द्वारा मारपीट की प्राथमिकी करायी गयी थी।

पढ़ें-सोना लूट दिल्ली भागने की फिराक में था टाइगर-नया गिरोह बना डाला डाका

नवादा थाने की पुलिस ने शराब पीने में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें शिवगंज के आदित्य कुमार, करमन टोला के क्रांति कुमार, गोढ़ना रोड के मनोरंजन कुमार और पवना के शंकर प्रसाद शामिल हैं। चारों को मनिस्ट्रियल कालोनी के पास से गिरफ्तार किया है।

इधर, नगर थाना की पुलिस ने रघु टोला में छापेमारी कर इस दौरान पुलिस ने 10 लीटर देसी महुआ शराब के साथ रामबाबू यादव को गिरफ्तार किया है। वह उसी मोहल्ले का रहने वाला है। सूचना के आधार पर उसे शराब के साथ गिरफ्‌तार किया गया। उसके घर से चौकी के नीचे छुपाकर रखी गयी शराब बरामद की गयी।

पढ़ें-प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

- Advertisment -

Most Popular