Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsआरा सदर अस्पताल में डॉक्टरों पर हमला निदनीय-मनोज मंजिल

आरा सदर अस्पताल में डॉक्टरों पर हमला निदनीय-मनोज मंजिल

Manoj Manzil बोले : सरकार जवाब देह, डॉक्टरों की सुरक्षा की गारंटी करे

खबरे आपकी बिहार/आरा: भाकपा माले के अगिआंव (सु) से विधायक मनोज मंजिल (Manoj Manzil) ने सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों पर हमले की घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि सरकार इमरजेंसी व कोविड वार्ड के डॉक्टरों की जान की सुरक्षा की गारंटी करे। मनोज मंजिल ने कहा की सोमवार की रात ही मैं और आइसा-इनौस की टीम ने रात को डॉक्टर प्रमोद पर इस तरह हमला होने पर बचाया था। भाकपा-माले ने परिस्थिति को देखते हुए इस तरह के घटना की आशंका पहले ही व्यक्त की थी और जिला प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी। लेकिन जिला प्रसाशन ने कोई ध्यान नही दिया।

डॉक्टरों से अपील करते हुए कहा कि आप जनता के जीवन के रक्षक हैं और आप इसकी गारंटी करें। भाकपा (माले) आपके सुरक्षा-सम्मान के साथ खड़ी है। मनोज मंजिल ने कहा की मेरे अपील के बाद डॉक्टर अपने काम पर लौटे।.अस्पताल परिसर में डीएस की उपलब्धता की गारंटी की जाए साथ हीं ऑक्सीजन जब उतरे तो सुरक्षा के बीच उतरे नही तो टकराव की स्थिति बन जा रही है ।

Manoj Manzil

मनोज मंजिल ने कहा की इस तरह की घटना के लिए सीधे तौर पर सरकार जवाब देह है। इस महामारी में अगर अस्पतालों में ऑक्सीजन, फ्लोमीटर, व जीवन रक्षक दवावों की पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध होती तो मरीजों की जान बचाई जा सकती है। दवाओं कि अभाव में मरीजों की लगतार मौतें हो रही हैं जिससे उनके परिजन आहत हो कर इस तरह के गलत कदम उठा रहे हैं।

पढ़े :- पाइप लाइन से होगी ऑक्सीजन की आपूर्ति, इमरजेंसी वार्ड में सेंट्रल पाइप लाइन व्यवस्था चालू

पढ़े :- डाक्टरो के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार करवाने वाले भेजे जाएंगे जेल-आरके सिंह

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular