Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरमुंबई से गांव लौट रहें परिवार संग बड़ी लूट का भोजपुर पुलिस...

मुंबई से गांव लौट रहें परिवार संग बड़ी लूट का भोजपुर पुलिस ने किया खुलासा

Badki Sanadiya Loot-पांच दिन में हुआ लूट का खुलासाः

आरा में ऑटो सवार परिवार से लूट में पांच अपराधी गिरफ्तार, नगदी समेत अन्य सामान बरामद

अपराधियों द्वारा इस्तेमाल कार, बाइक और मोबाइल भी बरामद

सात अपराधियों ने मिलकर की लूटपाट, दो बदमाशों की तलाश

धोबहां ओपी के सनदियां के पास 15 सितंबर की सुबह की गयी थी लूट

खबरे आपकी आरा शहर से सटे मुफसिल थाना क्षेत्र के बड़की सनदियां पुल के पास ऑटो सवार लोगो से लूटकांड का पुलिस ने पांच दिन में खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटे 55 हजार रुपये, जेवर, मोबाइल, साबुन और सर्फ बरामद किये गये हैं। लूट में इस्तेमाल एक कार, दो बुलेट बाइक और पांच मोबाइल भी जब्त किये गये हैं। गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के उजियार टोला निवासी शिवशंकर उर्फ कुबेर, गोरख कुमार, उजियार टोला (बिंद टोली) निवासी पवन कुमार, राकेश कुमार और धोबहां ओपी क्षेत्र के अगरसंडा गांव निवासी बसंत कुमार शामिल हैं। हालांकि घटना में शामिल अमन समेत दो अपराधी अभी फरार चल रहे हैं। एसपी विनय तिवारी ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 15 सितंबर की सुबह हुई लूट की इस घटना के बाद सदर एसडीपीओ हिमांशु के नेतृत्व में नौ सदस्यीय टीम का गठन किया गया था। टीम ने वैज्ञानिक और भौतिक अनुसंधान के आधार पर पांच अपराधियों की पहचान करते हुये गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि फरार दो अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। 

Badki Sanadiya Loot-मुंबई से गांव लौटते समय की गयी थी लूटपाट

Badki Sanadiya Loot आरा। 15 सितंबर की सुबह मुंबई से परिवार संग लौट रहे ऑटो सवार मोहित प्रसाद से हथियार के बल पर लूटपाट की गयी थी। उनसे से 98 हजार रुपये नगद, सोने की चेन सहित अन्य जेवर, दो एन्ड्रायड मोबाइल, कपडा सहित कागजात लूट लिये गये थे। घटना 15 सितंबर की सुबह करीब पांच बजे हुई थी। एसपी ने बताया कि टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जायेगा। टीम में मुफ्फसिल थाना इंचार्ज अनिल कुमार सिंह, नगर थाना इंचार्ज शंभू कुमार भगत, मुफ्फसिल थाना के दारोगा मनीन्द्र कुमार, डीआईयू के दारोगा सुदेह कुमार, राकेश कुमार, कुमार रजनीकांत, राजीव रंजन, अवधेश कुमार और अन्य कर्मी शामिल थे।

Badki Sanadiya Loot

आरा रेलवे स्टेशन के पास से ही कार व बाइक से पीछा कर रहे थे बदमाश

Badki Sanadiya Loot आरा। ऑटो सवार अगरसंडा गांव निवासी मोहित प्रसाद से लूटपाट में उसके गांव के बसंत कुमार सहित सात बदमाश शामिल थे। सभी आरा रेलवे स्टेशन से ही मोहित के ऑटो का कार और बाइक से पीछा कर रहे थे। इसी क्रम में बड़की सनदियां पुल के पास मौका देख उनसे लूटपाट की गयी थी। एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में बदमाशों से पूछताछ के बाद जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना के बाद रेलवे स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर जांच शुरू की गयी। इस दौरान  बसंत कुमार की संलिप्तता सामने आयी। उस आधार पर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ  की गयी। उसमें उसने पूरी कहानी बता दी और घटना में शामिल अपराधियों के नाम बता दिया। उसकी निशानदेही पर चार अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

मोहित के साथ काम कर चुका था बसंत, गांव आने की थी पूरी सूचना

पुलिस के अनुसार मोहित अगरसंडा गांव के रहने वाले मोहित प्रसाद और बसंत कुमार पूर्व में मुंबई में एक फैक्ट्री में काम कर चुके थे। वह फिलहाल गांव आ गया है। उसे मोहित के गांव आने की जानकारी थी। घटना में शामिल दो अन्य भी मुंबई में काम करते थे। दोनों कुछ दिन पहले आरा आ गये थे। तीनों ने मिल कर लूट की साजिश रची। उसके बाद चार अन्य के साथ मिलकर गांव लौट रहे मोहित प्रसाद को लूट लिया। एसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार सभी अपराधियों ने यह बात स्वीकार की है।

लूट के बाद सातों ने आपस में बांट ली साढ़े 12-12 हजार रुपये, दो भाग गये बनारस

बताया जाता है कि लूटपाट के दौरान बदमाशों को 98 हजार रुपये हाथ लगे थे। उसे सभी आपस ने बांट लिया। इसमें सभी को साढ़े 12-12 हजार रुपये हिस्सा मिला था। जबकि कुछ पैसे तेल आदि में खर्च कर दिये गये थे। वहीं पैसे मिलने के बाद दो बदमाश बनारस भाग गये।

बरामद समानों की सूची

Badki Sanadiya Loot-लूटे गये 98 हजार रुपये में 55 हजार, सोने की एक चेन, कान का दो टॉप्स, नाक का एक छोटा नथिया, नाक का दो छोटा छुछी, सोने का छोटा 9 गोल मोती, एक जोड़ा चांदी का पायल, दो जोड़ा चांदी का बेडा, तीन नहाने का साबुन, कबीर कम्पनी का चार वासिंग साबुन, लूटे गये 55 हजार रुपये, लूटी गयी 2 मोबाइल के अलावे लूट में इस्तेमाल एक हुंडई कार, एक बुलेट, एक स्पलेंडर बाइक और 5 मोबाइल सेट।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular