Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home News पुलिस की सक्रियता टली बड़ी वारदात, दबंग पूर्व जिला पार्षद एवं उनके...

पुलिस की सक्रियता टली बड़ी वारदात, दबंग पूर्व जिला पार्षद एवं उनके भाई की हत्या की थी प्लानिंग

Bhikhampur Chauri : चौरी थाना क्षेत्र के भिखमपुर गांव में छापेमारी में पुलिस को मिली सफलता

पुलिस पर फायरिंग कर मौके से निकले सात बदमाश, एक चढ़ा हत्थे 

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Bhikhampur Chauri भोजपुर के चौरी थाना की पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पूर्व जिप सदस्य और भाई की हत्या की साजिश करते एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान एक देसी कट्टा, 8 गोली, एक मारुति, एक स्कॉर्पियो, दो बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी चौरी थाना के दुल्लमचक निवासी उपेंद्र राय उर्फ चमकू राय है। हालांकि इस दौरान पुलिस पर फायरिंग करते हुये सात अपराधी भाग निकले। पुलिस को यह सफलता चौरी थाना क्षेत्र के भिखमपुर गांव में मिली।

अपराध की योजना बनाने की सूचना पर पहुंची थी पुलिस 

फरार अपराधियों की पहचान और धरपकड़ में जुटी पुलिस

एक देसी कट्टा, आठ गोली, दो बाइक, दो कार और दो मोबाइल बरामद

एसपी हर किशोर राय ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम सूचना मिली की भिखमपुर गांव के सुनील यादव के मड़ई के पास कुछ अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिये हथियार के साथ एकत्रित हुये हैं। इस आधार पर थानाध्यक्ष पवन कुमार के नेतृत्व में छापेमारी करने पहुंची। पुलिस को आते देख अपराधी फायरिंग करते भागने लगे। लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर एक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक कट्टा और आठ गोली बरामद की गयी। झोपड़ी के पास से एक मारुति कार, झारखंड नंबर की स्कॉर्पियो, दो बाइक और दो मोबाइल बरामद किये गये।

एसपी के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने ईमादपुर थाना क्षेत्र के लच्छीडीह निवासी पूर्व जिप सदस्य लाल बिहारी यादव और उनके भाई लालबाबू यादव की हत्या और रंगदारी मांगने की साजिश करने की बात स्वीकार की है। एसपी ने बताया कि फरार अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिये छापेमारी की जा रही है। 

पढ़े:- अंक के खेल से आरा पहुंची दिल्ली पुलिस को अंक समझने में हो गयी चूक

रोहतास के कच्छवां बालू घाट पर वारदात को दिया जाना था अंजाम

भोजपुर के रहने वाले पूर्व जिप सदस्य लालबिहारी यादव और भाई लालबाबू यादव की रोहतास में हत्या की जानी थी। इसके लिये भोजपुर के चौरी थाना क्षेत्र के भिखमपुर (Bhikhampur Chauri) गांव में साजिश रची जा रही थी। शुक्रवार की शाम भिखमपुर से उपेंद्र राय की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हुआ। हथियार के साथ गिरफ्तार उपेंद्र राय उर्फ चमकू राय से पूछताछ के बाद एसपी ने यह जानकारी दी। एसपी बताया कि पूर्व जिप सदस्य और उनके भाई की रोहतास के कच्छवां में बालू घाट है। अपराधियों द्वारा बालू घाट पर जाकर रंगदारी मांगने और हत्या करने की प्लानिंग थी। इसके लिये सभी शुक्रवार को चौरी थाना क्षेत्र के भिखमपुर गांव के सुनील यादव के मड़ई के पास जमा हुये थे। लेकिन ऐन मौके पर पुलिस को इसकी भनक लग गयी। 

पुलिस की तत्परता से बची पूर्व जिप सदस्य एवं उनकी भाई की जान 

भोजपुर पुलिस की तत्परता से एक बड़ी वारदात टल गयी। दबंग माने जाने वाले पूर्व जिप सदस्य और उनके भाई की जान भी बच गयी। इधर, Bhikhampur Chauri छापेमारी के दौरान पुलिस पर फायरिंग और आर्म्स बरामदगी में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। हत्या का प्रयास, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के तहत केस किया गया है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular