Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home स्वास्थ्य covid-19 वरिष्ठ नागरिकों को कोरोना वैक्सीन दिए जाने को लेकर हुई समीक्षा

वरिष्ठ नागरिकों को कोरोना वैक्सीन दिए जाने को लेकर हुई समीक्षा

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Review Of Corona Vaccine वरिष्ठ नागरिकों को कोरोना वैक्सीन दिए जाने को लेकर जिला स्तर पर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा द्वारा स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के साथ विमर्श कर समीक्षा किया गया। स्वास्थ्य विभाग को यथासंभव टीकाकरण टीम की संख्या एवं सुविधाओं को बढ़ाने का निर्देश दिया गया।

डीएम ने कहाः वैक्सीन का दोनों डोज सुरक्षा के दृष्टिकोण से अति आवश्यक

Review Of Corona Vaccine जिलाधिकारी द्वारा भोजपुर वासियों से कोरोना संक्रमण से बचाव के सभी मापदंडों का पालन करने की अपील की गई है। साथ ही वृद्धजन पेंशन एवं वृद्धावस्था पेंशन योजना से आच्छादित सभी पेंशनधारियों से नम्र निवेदन किया गया है कि वह अपने बचाव हेतु कोरोना वैक्सीन का दोनों डोज अवश्य लें।

पढ़े:- आयुर्वेद, यूनानी और होमियोपैथ पद्धति से हुआ रोगियों का इलाज

विदित हो कि Corona vaccine के प्रथम डोज लेने के लगभग 28 दिनों बाद दूसरा डोज लिया जाता है एवं दूसरा डोज लेने के 15 दिनों के उपरांत ही यह दवा अपना काम करना शुरू करता है। अतः Corona vaccine का दोनों डोज सुरक्षा के दृष्टिकोण से अति आवश्यक है। जिलाधिकारी द्वारा आंगनवाड़ी कर्मी एवं आशा कार्यकर्ता को भी संदेश दिया गया है कि जिन्होंने प्रथम डोज ले लिया है, वे भी अपना चक्र पूरा अवश्य कर लें अर्थात समय आने पर दूसरा डोज भी अवश्य लें, अन्यथा आपकी सुरक्षा सुनश्चित नहीं हो पाएगी।

Corona vaccine
Corona vaccine

पढ़े:- आरा के मौलाबाग वार्ड-12 एवं बडहरा के करजा वार्ड-13 माइक्रो कंटेंटमेंट जोन घोषित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular