Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsमहज एक नंबर की गलती से बैरंग लौट गयी दिल्ली रेल पुलिस

महज एक नंबर की गलती से बैरंग लौट गयी दिल्ली रेल पुलिस

Delhi Police : मोबाइल चोरी मामले में आरा पहुंची थी दिल्ली रेल पुलिस

खबरे आपकी Delhi Police बिहार/आरा:- मोबाइल के आइएमइआई नंबर में एक अंक की चूक दिल्ली रेल थाना पुलिस पर भारी पड़ गयी। अंकों के खेल में फंसी पुलिस मोबाइल चोरी का खुलासा करने से दूर रह गयी। नतीजा हुआ कि आरा पहुंची दिल्ली रेल पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

दिल्ली स्टेशन से लाखों के मोबाइल चोरी, अंक के खेल से आरा पहुंची पुलिस

दरअसल मामला यह है कि कुछ रोज पहले दिल्ली रेलवे स्टेशन से ट्रेन से एक मोबाइल कंपनी के लाखों के सेट चोरी हो गये हैं। चोरी की छानबीन में जुटी रेल पुलिस ने आइएमइआई नंबर के आधार पर जांच शुरू की। इस दौरान दिल्ली रेल पुलिस को कुछ मोबाइल आरा में होने की जानकारी मिली। उस आधार पर पुलिस आनन-फानन में आरा पहुंच गयी। आइएमइआई नंबर के आधार पर नगर थाना इलाके से एक युवक को शहर पकड़ भी लिया गया। उसके बाद दिल्ली पुलिस मोबाइल चोरी का खुलासा और आरा में सेट बेचे जाने की आशंका जताने लगी।

आइएमइआई नंबर में एक अंक की चूक से दिल्ली रेल पुलिस को नही मिली सफलता

पढ़े :पिता का दोस्त कह बात करने को मांगा मोबाईल और पलक झपकते हुआ रफूचक्कर

लेकिन टाउन थाना की पुलिस ने जब उस युवक से पूछताछ की और मोबाइल के आइएमइआई नंबर की जांच की तो मामला दूसरा ही निकला। उसके बाद दिल्ली से चोरी गये लॉट के मोबाइल के कागजात मंगाये गये। तब आइएमइआई में एक अंक की चूक की बात सामने आयी। पता चला कि दिल्ली पुलिस अंक समझने में चूक हो गयी थी। उसके कारण पुलिस आरा आ गयी। वहीं मामला क्लीयर होने के बाद पकड़े गये युवक को छोड़ दिया गया।

Delhi Police
Delhi Police

पढ़े :- मोबाइल छिनतई और चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य सहित चार गिरफ्तार

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular