Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home News मोबाइल छिनतई और चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य सहित चार...

मोबाइल छिनतई और चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य सहित चार गिरफ्तार

Nawada Arrah शहर के नवादा थाना क्षेत्र के पकड़ी रोड की घटना, बिना नंबर की पल्सर बाइक बरामद

खबरे आपकी Nawada Arrah आरा शहर की नवादा थाना की पुलिस ने मोबाइल की चोरी और छिनतई करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। मोबाइल चोरी के पुराने मामले में एक को पकड़ा गया है। चारों के पास से चोरी के चार मोबाइल भी बरामद किये गये हैं। इस दौरान पब्लिक द्वारा मोबाइल छीन भाग रहे छिनतई गिरोह के एक सदस्य की पिटाई भी कर दी गयी। वह शहर के गोढना रोड निवासी राहुल कुमार है। उसके पास से बिना नंबर की एक पल्सर बाइक भी बरामद की गयी है।

मोबाइल उड़ा कर भाग रहे छिनतई गिरोह के सदस्य को पब्लिक ने पीटा

जानकारी के अनुसार Nawada Arrah पकड़ी रोड में शुक्रवार को दिनदहाडे़ पल्‌सर बाइक सवार बदमाश एक शख्स का मोबाइल छीन कर भाग निकला। शोर सुन लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसके पास से मोबाइल भी बरामद की गयी।

तीन मोबाइल बरामद, चोरी के पुराने मामले में भी एक धराया

इधर, बैंक कॉलोनी मोड़ से पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल के साथ धनगाईं निवासी राजकुमार चौबे और विष्णु नगर निवासी रोहित कुमार को दबोच लिया। वहीं मोबाइल चोरी के एक पुराने मामले में इमादपुर थाना क्षेत्र के सावना निवासी अभिषेक पांडेय को गिरफ्तार किया है। उसके पास से भी चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है।

बता दें कि एसपी हर किशोर राय के निर्देश पर पुलिस मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह के खिलाफ इन दिनों अभियान चला रही है। चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

फुटबॉल मैच का मुख्य आकर्षण कुंडेश्वर गांव के तीन बोरों खिलाड़ी नाइजीरिया देश के-रविवार को है फाइनल

निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular