Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर घर में छुपाकर रखी गयी अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद

घर में छुपाकर रखी गयी अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद

Jamira Mufassil – मुफस्सिल थाना के जमीरा गांव उत्पाद विभाग की टीम को मिली सफलता

खबरे आपकी Jamira Mufassil आरा उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। शराब एक घर के कमरे में बने तहखाने में छुपा कर रखी गयी थी। छापेमारी में उत्पाद विभाग को चंडीगढ़ निर्मित 233 पेट्टी व्हिस्की मिली है। जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है। हालांकि शराब का धंधेबाज पुलिस की पकड़ मे नहीं आ सका।

घर के किचेन के पास बने तहखाने में छुपा कर रखी गयी थी शराब

जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग को जमीरा गांव के एक घर में अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप की सूचना मिली। उसके बाद सहायक उत्पाद आयुक्त के निर्देश पर एक टीम बनाकर छापेमारी की गयी। टीम ने जमीरा गांव में सड़क किनारे स्थित एक घर में छापेमारी की। उस घर में किचेन के पास एक कमरे में बने तहखाने से शराब की खेप बरामद की गयी। जांच के दौरान उत्पाद विभाग को 233 पेट्टी से 2023 लीटर 555 गोल्ड व्हिस्की मिली मिली। हालांकि धंधेबाज उत्पाद विभाग की पकड़ में नहीं आ सके।

धंधेबाज की पहचान और धरपकड़ में जुटी उत्पाद विभाग की टीम

अब उत्पाद विभाग की टीम धंधेबाज की पहचान और धरपकड़ में जुटी है। टीम में उत्पाद निरीक्षक भानू प्रताप सिंह, प्रकाश कुमार राम, अवर निरीक्षक शकील अंसारी और सैप व होमगार्ड के जवान शामिल थे। उत्पाद विभाग इसे बड़ी सफलता मान रही है।

फुटबॉल मैच का मुख्य आकर्षण कुंडेश्वर गांव के तीन बोरों खिलाड़ी नाइजीरिया देश के-रविवार को है फाइनल

निबंधन ऑफिस के कुछ कर्मचारियों की मिलीभगत से डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular