Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeराजनीतक्षेत्र की जनता का प्यार मेरे लिए प्रेरणा:-राकेश ओझा

क्षेत्र की जनता का प्यार मेरे लिए प्रेरणा:-राकेश ओझा

Visheshwar Ojha : भाजपा के दिवंगत नेता विशेश्वर ओझा की पांचवी पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर आयोजित

खबरे आपकी शाहपुर: भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रहे स्वर्गीय विशेश्वर ओझा (Visheshwar Ojha) की पांचवी स्मृति दिवस के अवसर पर शाहपुर हाई स्कूल के मैदान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। श्रद्धांजलि सभा के दौरान उपस्थित लोगों द्वारा उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए राकेश विशेश्वर ओझा ने कहा कि क्षेत्र की जनता का प्यार मेरे लिए धरोहर व प्रेरणा है। मेरे पिता की हत्या राजनीति में उनके बढ़ते कद के कारण सोची समझी साजिश के तहत कराई गई थी। सबसे बड़ी दुखद पहलू यह है कि हत्या का साजिश रचने वाला व्यक्ति आज भी विधानसभा का सदस्य हैं। लेकिन मैं भी क्षेत्र के जनता के प्रेम व सहानुभूति को साथ लेकर लड़ाई लड़ता रहूंगा। इस दौरान वीर विश्वेश्वर अमर रहे के नारे भी लगाए गए।

डीड के कागजात में हेराफेरी और जाली हस्ताक्षर कर की गयी धोखाधड़ी

इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए शिक्षाविद बरमेश्वर मिश्र उर्फ ददन जी, पूर्व जिप सदस्य नंद कुमार ओझा, ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष अंजनी तिवारी वक्ताओं ने कहा कि स्वर्गीय विशेश्वर ओझा क्षेत्र के लिए धरोहर थे। वंचितों व शोषितों के आवाज थे गउँवा। जिनकी निर्मम हत्या ने क्षेत्र को कई वर्षों पीछे धकेल दिया। उनकी मौत के बाद शाहपुर की विकास की गति भी अवरुद्ध हो गई।

स्मृति दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लेकर रक्तदान किया गया। मंच का संचालन उद्घोषक रवि रंजन ने किया। श्रद्धांजलि सभा में दिनेश्वर ओझा, श्रीभगवान राय, धनजी पांडे, जितेंद चौबे प्रमोद ओझा, तेजनारायण ओझा, ब्रजेश ओझा, पंकज त्रिपाठी, संजय ओझा, परसुराम पांडे, कमलदेव ओझा, शालिक दुबे सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

एक-एककर आधा दर्जन से अधिक घरेलू गैस सिलेंडर फटे

Dilip Kumar Ojhahttps://khabreapki.com/
Journalist, Shahpur, Bhojpur, Bihar, India
- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular