Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बिहार भोजपुर- शौच करने गये युवक को अगवा कर हत्या-एक गिरफ्तार

भोजपुर- शौच करने गये युवक को अगवा कर हत्या-एक गिरफ्तार

बड़हरा के सिन्हा ओपी क्षेत्र के फरहदा गांव की घटना

शनिवार की सुबह से गायब युवक का रविवार को बागीचे से मिला शव

चार दिन पहले भी की गयी थी मारपीट, जांच व धरपकड़ में जुटी पुलिस

मृतक के भाई के बयान पर चार लोगो पर प्राथमिकी दर्ज

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

आरा। भोजपुर जिले के सिन्हा ओपी क्षेत्र के फरहदा गांव के बगीचे में एक युवक की हत्या कर दी गयी। पूर्व के विवाद में अगवा कर उसे मार डाला गया है। उसका शव रविवार की सुबह फरहदा गांव के बाहर एक बगीचे से बरामद किया गया।

मृतक कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी स्व.परमेश्वर यादव का 28 वर्षीय पुत्र सच्चिदानंद उर्फ सचिन यादव है। उसकी गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है। हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है।

इस मामले में गांव के ही चार लोगों के विरुद्व प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। वह सरैया गांव निवासी पवन ऋकुमार है। इधर, हत्या के बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा भी किया। सूचना पर सिन्हा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। लेकिन मृतक के परिजन कृष्णागढ़ थाने की पुलिस व वरीय अफसरों को भी बुलाने की मांग कर रहे थे।

सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ अजय कुमार, कोईलवर इंस्पेक्टर नंदकिशोर प्रसाद सिंह, बड़हरा थाना इंचार्ज अवधेश कुमार और कृष्णागढ़ थानाध्यक्ष विजय कुमार पांडेय पहुंचे। उसके बाद को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।

मृत युवक के बड़े भाई परमेश्वर यादव ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 3 बजे सच्चिदानंद शौच करने के लिए घर से निकला था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा, तो काफी खोजबीन की गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इस बीच रविवार की सुबह फरहदा गांव के एक बगीचे से उसका शव बरामद हुआ।

Relatives.jpg
Relatives.jpg

भोजपुर से बडी खबरः बच्चों के विवाद में फायरिंग, चाचा की मौत, भतीजा जख्मी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular