Wednesday, May 12, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर-सर्पदंश से बच्ची समेत दो लोगों की मौत

भोजपुर-सर्पदंश से बच्ची समेत दो लोगों की मौत

चांदी व धनगाई थाना क्षेत्र के डुमरा टोला गांव की शुक्रवार की घटना

दोनों मृतकों के घर में मचा कोहराम, परिजनों का हुआ बुरा हाल

आरा (मो. वसीम)। बरसात का मौसम शुरू होते ही भोजपुर जिले में सर्पदंश की घटनायें भी बढ़ती जा रही है। आये दिन जिले में कही न कही सांप के डंसने से लोगों की मौत हो जा रही है। शुक्रवार को भी जिले में सांप के डंसने से एक दस वर्षीया बच्ची समेत दो लोगों की मौत हो गयी।

इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान दोनों ने तोड़ दिया दम

बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव लेकर गांव चले गये परिजन

भोजपुर-अगवा किशोरी को पुलिस ने किया बरामद

घटनायें भोजपुर जिले में चांदी व धनगाई थाना क्षेत्र के डुमरा टोला गांव की हैं। शुक्रवार की सुबह डुमरा टोला गांव में विषैले सांप ने पारस नाथ सिंह के 50 वर्षीय पुत्र दिनेश प्रसाद सिंह को डंस लिया। उस समय वह अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। उसके बाद आनन-फानन में परिजन झाड़-फूंक कराने उन्हें पास के एक गांव में ले गए थे। लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। तब इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव गांव लेते गये।

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

विगत चार दिनों में जिले में सर्पदंश से चार लोगों की हो चुकी है मौत

इसी तरह दोपहर में चांदी गांव में विषैले सांप ने एक बच्ची को डंस लिया। इससे उसकी मौत हो गई। मृत बच्ची चांदी गांव निवासी धर्मेंद्र वर्मा की 10 वर्षीया पुत्री मुस्कान कुमारी है। बताया जाता है कि दोपहर में वह अपने घर के खिड़की के पास खड़ी थी। तभी विषैले सांप ने उसे डंस लिया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गयी। आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल ला रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। विदित हो कि कि भोजपुर जिले में महज चार दिनों में सर्पदंश से चार लोगों की मौत हो चुकी है।

भोजपुर-सर्पदंश से बच्ची समेत दो लोगों की मौत

कोरोना के 11 पॉजिटिव मरीज मिले-कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुरुष तथा दो महिला पुलिसकर्मी भी शामिल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular