Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeNewsचट मंगनी-पट ब्याह को ले महथिन माई मंदिर हुआ गुलजार

चट मंगनी-पट ब्याह को ले महथिन माई मंदिर हुआ गुलजार

झटपट शादी को लेकर मंदिर में उमड़ रही लोगों की भारी भीड़

आरा।बिहिया:-महथिन माई मंदिर का प्रांगण लग्न के शुभ मुहूर्त के कारण लोगों की अत्याधिक भीड़ से गुलजार हो गया है। कोरोना काल के दौरान लोग झटपट शादी को ले प्रसिद्ध महथिन माई मंदिर पहुंच रहे है।आदर्श विवाह केन्द्र के रूप में विख्यात नगर पंचायत बिहिया स्थित महथिन माई मंदिर में इन दिनों शादी-विवाह को लेकर धूम मची हुई है।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

आसन्न विधानसभा चुनाव के तैयारी के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों के साथ डीएम ने की समीक्षा बैठक

बिना मास्क के पहुंच रहे लोग- सामाजिक दूरी के नियमों की उड़ी रही धज्जियां

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

मंदिर परिसर में दूर-दराज के क्षेत्रों के रहने वाले लोग चट मंगनी-पट ब्याह को लेकर पहुंच रहे हैं जिससे लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है। मंदिर प्रांगण में बुधवार को दर्जनों जोड़ों की शादियां संपन्न हुईं जिसको लेकर वर व वधु पक्ष के हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। हालांकि शादी को लेकर मंदिर परिसर में पहुंचने वाले लोग भीड़-भाड़ के साथ कोरोना संक्रमण से बेखौफ होकर शादी की रस्में निभाते हुए देखे गये।इस दौरान किसी के भी चेहरे पर मास्क भी नहीं दिख रहा था ना लोग सामाजिक दूरी बना रहे थे,जिससे लोगों में कोरोना संक्रमण बढ़ने का भारी खतरा से इनकार नही किया जा सकता है।शादी-विवाद को लेकर मंदिर में हीं खाने-पीने का भी बराती व सराती पक्ष के लोगों द्वारा इंतजाम किया गया था जहां साफ-सफाई का कोई इंतजाम नहीं दिख रहा था।

डीएम रोशन कुशवाहा ने जारी किया आरा शहर की जर्जर सड़कों की मरम्मति के संबंध में निर्देश

जानकारी के अनुसार मंदिर कमिटी द्वारा मंदिर परिसर में शादी की अनुमति देने के दौरान वर व वधु पक्ष के 15-15 लोगों को हीं परिसर में प्रवेश की इजाजत दी गयी है फिर भी लोग इन नियमों की अवहेलना करते हुए भारी तादाद में जुट रहे हैं।वहीं मंदिर में आने वाले लोगों की भारी संख्या के प्रति भी मंदिर कमिटी द्वारा कोई कदम नहीं उठाया जाना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

चट मंगनी-पट ब्याह को ले महथिन माई मंदिर हुआ गुलजार

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular