Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनभोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का दिल दहला देने वाला वाट्सअप स्टेट्स

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का दिल दहला देने वाला वाट्सअप स्टेट्स

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर फैंस को हैरान और परेशान कर देने वाली एक खबर सामने आई है, जिसने सभी का दिल दहला दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे दुनिया को अलविदा कह गई हैं.

Bhojpuri actress Amrita Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर फैंस को हैरान और परेशान कर देने वाली एक खबर सामने आई है, जिसने सभी का दिल दहला दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे दुनिया को अलविदा कह गई हैं.

  • हाइलाइट :- Bhojpuri actress Amrita Pandey
    • एक्ट्रेस अमृता पांडे ने अपने वाट्सअप पर एक दिल दहला देने वाला स्टेट्स भी लगाया था
    • भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे दुनिया को कह गई अलविदा
    • दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया

भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर फैंस को हैरान और परेशान कर देने वाली एक खबर सामने आई है, जिसने सभी का दिल दहला दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडे दुनिया को अलविदा कह गई हैं. जी हां एक्ट्रेस का शव उनके फ्लैट के हॉल में बेड पर मिला. कथित तौर से बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है, जिससे पहले उन्होंने अपने वाट्सअप पर एक दिल दहला देने वाला स्टेट्स भी लगाया था.

सदमे मे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर एक्ट्रेस के फैंस

उनके निधन के बाद उनका ये स्टेट्स तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस काफी समय से डिप्रेशन जैसे समस्या का सामना कर रही थीं, जिसके बाद अब एक्ट्रेस का शव उनके घर से बरामद हुआ है और इस खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर एक्ट्रेस के फैंस भी सदमे मे हैं. फिलहाल जोगसर थाना पुलिस उनकी मौत की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने घटना वाली जगह से साड़ी से बना फंदा, एक्ट्रेस का मोबाइल समते कई और चीजों को जमा कर लिया है.

मरने से पहले शेयर किया था क्रिप्टिक पोस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव 27 अप्रैल को बिहार में उनके अपार्टमेंट में मिला. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमृता ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक क्रिप्टिक पोस्ट किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. कथित तौर पर उन्होंने अपने स्टेटस पर लिखा था, ‘दो नावों में सवार थी उनकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डुबाकर उनका सफर आसान कर दिया’. टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अमृता के परिवार ने दावा किया है कि वे अपने करियर को लेकर काफी परेशान थी, क्योंकि उनको काम के अच्छे मौके नहीं मिल रहे थे.

डिप्रेशन से भी जूझ रही थीं अमृता

साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कथित तौर पर डिप्रेशन से भी जूझ रही थीं. इतना ही नहीं, 2 साल पहले 2022 में उन्होंने बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के रहने वाले मुंबई निवासी चंद्रमणि झंगड़ से शादी की थी, जो एनिमेशन इंजीनियर के तौर पर काम करते हैं. हालांकि, कथित तौर पर एक्ट्रेस काफी लंबे समय से अपने पति से दूर रह रही थीं. अमृता पांडे को आखिरी बार वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म ‘दीवानापन’ में भी काम किया था.

शनिवार को मिली थी सुचना

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, जोगसर पुलिस को 27 अप्रैल, शनिवार को आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक महिला की कथित आत्महत्या की खबर मिली. वहां पहुंचने पर पुलिस को एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव बिस्तर पर पड़ा मिला. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस के परिवार के सदस्यों के बयानों में बताया, अमृता की बहन दोपहर करीब 3:30 बजे उसके कमरे में गई और उन्होंने अमृता को फंदे से लटका पाया, जिसके बाद उनको नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया गया.

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular