Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeराजनीतधूमधाम से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

धूमधाम से मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन

Prime Minister Birthday-बड़ी स्क्रीन बोर्ड पर लिखकर मुख्यमंत्री ने दी बधाई

राजद ने पूर्व के वृतांत का स्मरण कराते किया कटाक्ष

खबरे आपकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बधाई संदेश बड़ी स्क्रीन बोर्ड पर खुद अपने हाथों से लिखकर शुभकामना दी और उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की।

वही बिहार भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। भाजपा के नेताओं ने विभिन्न आयोजनों में कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके दीर्घायु की कामना की। कार्यकर्ताओं की ओर से धर्मस्थलों पर विशेष पूजा अर्चना आयोजित की गई और अनेक स्थानों पर हवन भी किये गए। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बिहार भाजपा कार्यालय में दिया जलाकर दीप उत्सव मनाया गया और पूरे बिहार में कोविड टीकाकरण अभियान चलाया गया।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

Prime Minister Birthday बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पटना के प्रख्यात महावीर हनुमान मंदिर में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना के लिए पूजन हवन किया |

Prime Minister Birthday
बड़ी स्क्रीन बोर्ड पर लिखकर मुख्यमंत्री ने दी बधाई

वही रास्ट्रीय जनता दल (राजद) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गये बधाई संदेश का फोटो शेयर कर अपने आधिकारिक हैंडल से कटाक्ष किया गया है राजद ने कहा कि कुर्सी का डर क्या-क्या ना कराए? राजद ने बेचारे लाचार और अनुकंपाई CM की संज्ञा दी।

राजद ने पूर्व के वृतांत का स्मरण कराते कहा कि नीतीश कुमार जिन्होंने नरेंद्र मोदी के साथ अख़बार में फ़ोटो छपने पर उनकी थाली खींच ली थी। गुजरात सरकार की बाढ़ राहत राशि वापस कर दी थी।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular