Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home खेल क्रिकेट बिहिया ब्लू ने लिटिल चैंम्प को एक विकेट से हराया

बिहिया ब्लू ने लिटिल चैंम्प को एक विकेट से हराया

Little Champs – हाईटेक क्रिकेट क्लब ने होप क्रिकेट क्लब को पराजित किया

Little Champs आरा। भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित भोजपुर जिला सिनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच शनिवार महाराजा कालेज के खेल मैदान पर खेला गया। मैच के मुख्य अतिथि भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। आज सुबह Little Champs लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब बनाम बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू के बीच खेला गया।

Little Champs लिटिल चैंम्प क्रिकेट क्लब के कप्तान लक्ष्य मंथन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब निर्धारित 35 ओवर के मैच में 10 विकेट खोकर 154 रन का लक्ष्य बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू के समक्ष रखा। लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 26 रन, ललित ने 12 रन, करण ने 27 रन, कप्तान लक्ष्य मंथन ने 15 रन, रंजीत ने 34 रनों का योगदान दिया।

बीसीए ब्लू ने बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू को 88 रनों से परिचित किया

बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए विशाल ने 24 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट हिमांशु और 38 रन देकर दो विकेट राजकुमार ने 30 रन देकर दो विकेट आशीष ने 8 रन देकर एक विकेट प्राप्त किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिहिया क्रिकेट क्लब ब्लू ने एक रोमांचक मुकाबला में Little Champs लिटिल चैंप्स क्रिकेट क्लब को 1 विकेट से पराजित किया। बि‌हिया क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए विक्की ने 12 रन, राजकुमार 34 हिमांशु ने 14 रनों का योगदान दिया। वही लिटिल चैंप्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए रितेश ने 11 रन देकर दो विकेट, रंजीत ने 23 रन देकर दो विकेट, रोहित ने 26 रन देकर दो विकेट, लक्ष्य मंथन और आर्यन को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। मैच के अंपायर अशोक कुमार और रत्नेश नंदन थे।

  • जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच में हाईटेक क्रिकेट क्लब ने होप क्रिकेट क्लब को पराजित किया

वहीं दूसरी ओर जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग मैच आज हाई टेक क्रिकेट क्लब बनाम होप क्रिकेट के बीच खेला गया इस मैच के मुख्य अतिथि भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष विवेक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। आज सुबह हाईटेक क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 25 ओवर के मैच में हाईटेक में क्रिकेट अकादमी के समक्ष 145 रनों का लक्ष्य रखा। क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक ने 30 रन शुभम ने 16 रन, चंदन ने 14 रन विवेक ने 17 रन, निर्भय ने 13 रनों का योगदान दिया।

भोजपुर ने अरवल को आठ विकेट से किया पराजित

होप क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए समर्पित ने 30 रन देकर तीन विकेट, सनी ने 33 रन देकर दो विकेट, विंध्याचल ने 25 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी होप क्रिकेट क्लब में 10 विकेट खोकर 141 रन ही बना पाई। इस प्रकार हाईटेक क्रिकेट क्लब ने मैच 4 विकेट से जीत लिया। होप क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए समर्पित ने 13 रन, शुभम ने 32 रन अर्पित ने 26 रन, सनी ने नाबाद 36 रनों का योगदान दिया। हाईटेक क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए विवेक ने सर्वाधिक चार विकेट आयुष ने 3 विकेट प्राप्त किया।

भोजपुर पैंथर क्रिकेट क्लब ने उमेश क्रिकेट ग्रीन को दी शिकस्त

इस मैच के अंपायर कुंदन राज और विशेष कुमार थे। वही स्कोरर की भूमिका में रितिक उपाध्याय थे। रविवार का मैच सिनियर डिविजन क्रिकेट लीग का मैच जेबीसीसी बनाम अवेंजर क्रिकेट क्लब के बीच महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर सुबह 9 बजें से खेला जाएगा। इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनीत कुमार राय उर्फ ज्ञानू ने दी।

देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular