Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News Crime रेप व हत्या के बाद आरोपित ने बच्ची के घरवालों को फोन...

रेप व हत्या के बाद आरोपित ने बच्ची के घरवालों को फोन से करता रहा गुमराह

Bihiya Thana – आरोपित की सूचना पर देर रात तक बागीचे में बच्ची को खोजते रहे परिजन

खबरे आपकी Bihiya Thana आरा: रेप के बाद मासूम मौसेरी बहन की हत्या करने के बाद इरशाद उर्फ छोटू उसके घर वालों को फोन कर गुमराह भी करता रहा। उसके कहने पर बच्ची के परिजन गुरुवार की देर रात तक बागीचे में खोजते रहे। इरशाद द्वारा शुक्रवार की सुबह भी फोन कर बच्ची के बगीचे में होने की बात कही गयी। तब उसने सही जानकारी देने के लिये पैसे की भी मांग की। बच्ची के मामा द्वारा यह जानकारी दी गयी।

उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब ग्यारह बजे से ही बच्ची गायब थी। उसे इरशाद खान के पीछे जाते देखा गया था। एक-दो महिलाओं ने भी देखा। तब उससे पूछा भी किया गया कि कहां जा रही हो, लेकिन वह बोली नहीं। उस समय इरशाद अपना मुंह बांधे था। इधर, काफी देर तक बच्ची नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गयी। शाम करीब चार बजे गांव की मस्जिद से बच्ची के गायब होने की जानकारी दी गयी। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

पति के दोस्त से महिला को हुआ प्यार, प्रेमी संग फरार

शुक्रवार की सुबह फोन कर सही जानकारी देने के लिये पैसे भी मांगे

शाम करीब सात बजे आरोपित इरशाद ने फोन कर बच्ची बागीचे में होने की सूचना दी। इस पर सभी लोग उस बागीचे में गये। लोग रात करीब बारह बजे तक उसे खोजते रहे। लेकिन बच्ची नहीं मिली। सुबह करीब पांच बजे उसने फिर फोन किया और बोला कि बच्ची बागीचे में ही है। इस पर घर की एक महिला ने पूछा कि सही बताओ, बच्ची जिंदा है या नहीं। तब उससे कहा कि पहले पैसे दो, फिर बताउंगा। महिला ने कहा कि पैसे मिल जायेंगे, लेकिन बच्ची जिंदा होनी चाहिये। तब उसने कहा कि इसकी गारंटी नहीं है। उसके बाद फिर सभी लोग बगीचे में गये, जहां नग्न हालत में बच्ची का शव मिला। 

मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया शव का पोस्टमार्टम

जांच के लिये रखा गया भेजाइनल स्वाब

आया। रेप के बाद बच्ची की हत्या के बाद मेडिकल बोर्ड गठित कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके लिये सिविल सर्जन डा. एलपी झा के निर्देश पर चार सदस्यीय बोर्ड का गठन किया गया। बोर्ड में डा आशुतोष कुमार, डा. प्रभात प्रकाश, डा. प्रगति कुमारी और डा. पूनम रमन शामिल थी। पोस्टमार्टम के बाद बोर्ड द्वारा जांच के लिये भेजाइनल स्वाब सुरक्षित रख लिया गया।

बहुत दिनों से रेप की फिराक में था आरोपित, पुलिस जल्द दाखिल करेगी चार्जशीट

आरा। बताया जाता है कि आरोपित इरशाद कुछ दिनों से रेप करने की फिराक में था। इसके लिये वह बच्ची के संपर्क में था। लेकिन मौका नही मिल रहा था। इसी बीच गुरुवार को मौका मिला गया। उसके बाद उसने बच्ची के साथ गलत काम कर डाला। बाद में फंसने के डर से बेहोश होने पर बच्ची की हत्या कर दी। उसने पुलिस के सामने इस बात को स्वीकार किया है। पुलिस अब इस मामले में जल्द ही चर्जशीट दाखिल करेगी। ताकि उसे त्वरित और कठोर सजा दिलायी जा सके।

आरा जेल के एक बंदी की बातचीत के ऑडियो में कही जा रही हत्या की बात

स्वतंत्रता संग्राम और वीर कुंवर सिंह के वीरता का गवाह है गंगानदी का शिवपुर घाट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular