Friday, February 3, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरऑडियो वायरल : आरा जेल में बंद रिटायर फौजी को पीट-पीटकर मार...

ऑडियो वायरल : आरा जेल में बंद रिटायर फौजी को पीट-पीटकर मार डालने की आशंका

Baban yadav – सोमवार की सुबह हत्या के आरोप में जेल में बंद रिटायर फौजी की हुई थी मौत

आरा जेल के एक बंदी की बातचीत के ऑडियो में कही जा रही हत्या की बात

खबरे आपकी आरा मंडल कारा : आरा में सोमवार की सुबह बंदी रिटायर फौजी Baban yadav की मौत के मामले में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। जेल के एक बंदी की बातचीत का ऑडियो आने के बाद विवाद शुरू हुआ है। उस ऑडियो में बंदी द्वारा रिटायर फौजी की हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है। मंगलवार को बंदी का ऑडियो वायरल हो गया। उक्त बंदी मोबाइल के जरिये जेल के बाहर के एक शख्स से बात कर रहा है और घटना की पूरी जानकारी दे रहा है।

मंगलवार को जेल के बंदी की बातचीत करने का ऑडियो हो रहा वायरल

Ravi
kids

हालांकि बातचीत करने वाले बंदी की पहचान स्पष्ट नहीं हो रही है। बंदी को कॉल करने वाला शख्स उसे कभी ठाकुर जी, तो कभी राय जी के नाम से संबोधित कर रहा था। वैसे बातचीत के अनुसार बंदी के सात नंबर वार्ड में रहने की बात पता चल रही है। इधर, ऑडियो वायरल होने के बाद कारा प्रशासन के कान खड़े हो गये हैं। कारा प्रशासन द्वारा ऑडियो की जांच कर कार्रवाई किये जाने की बात कही गयी है।

कारा प्रशासन ने ऑडियो की जांच और कार्रवाई की कही बात

बता दें कि मंगलवार को सुबह से ही सोशल मीडिया पर बंदी की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। उसमें बंदी द्वारा कहा जा रहा है कि सोमवार की सुबह करीब तीन बजे उसे कुछ आहट सुनाई दी। उसके अनुसार मार-मार की आवाज आ रही थी। बताते चलें कि सोमवार की सुबह हत्या के आरोप में जेल में बंद शाहपुर के रामकरही निवासी रिटायर फौजी ददन यादव (Baban yadav) की मौत हो गयी थी। जेल प्रशासन द्वारा हार्ट अटैक के कारण मौत होने की बात कही जा रही है। इधर, जेल अधीक्षक युसूफ रिजवान ने बताया कि ऑडियो की जांच की जा रही है। इसमें सख्त कार्रवाई की जायेगी। कहा कि ऑडियो में कही गयी सारीं बातें गलत है।

ऑडिओ में पूर्व में इनामी रहे कुख्यात और उसके पिता की ओर इशारा

आरा :ऑडियो के अनुसार बंदी को कॉल करने वाले को उससे ददन यादव (Baban yadav) की मौत के बारे में जानकारी लेते सुना जा रहा है। उसके पूछे जाने पर बंदी कहता है कि वह नीचे के वार्ड में रहता है, जबकि मृत ददन यादव उपर में रहता था। सोमवार की सुबह करीब सवा तीन बजे उसकी नींद खुली। तब उसे कुछ आहट सुनाई पड़ी। उसके अनुसार शोर हो रहा था और मार-मार की अवाज आ रही थी। बंदी के अनुसार मार-मार की आवाज शाहपुर इलाके के रहने वाले पूर्व में इनामी रहे कुख्यात और उसके पिता की आवाज लग रही थी। कुछ अन्य लोग की भी आवाज आ रही थी। बंदी के मुताबिक सुबह करीब साढ़े पांच बजे रिटायर फौजी को नीचे लाया गया। तब तक ददन यादव दम तोड़ चुका था। 

ऑडिओ वायरल होने से खुली जेल की सुरक्षा की पोल

आरा: बंदी की मोबाइल से बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद जेल की सुरक्षा की पोल खुलती नजर आ रही है। इस ऑडियो से साबित हो रहा है कि जेल में बंदियों के पास अभी भी मोबाइल उपलब्ध हैं। जबकि जेल प्रशासन द्वारा अक्सर छापेमारी की जाती रही है। हर बार मोबाइल सहित अन्य सामग्री भी जब्त की जाती है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर बंदी के पास मोबाइल कहां से आया?

बडी खबरः ओल के नीचे छीपाकर लाया जा रहा ढाई करोड़ का गांजा बरामद

हथियारबंद बदमाशों ने ब्रॉडसन कंपनी के दो स्टाफ को मारी गोली

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular