Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime भोजपुर में संपत्ति हड़पने को रिटायर बिजली कर्मी की पीट कर हत्या

भोजपुर में संपत्ति हड़पने को रिटायर बिजली कर्मी की पीट कर हत्या

Dumariya Tarari – तरारी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव की शुक्रवार की घटना

खबरे आपकी Dumariya Tarari भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में एक रिटायर बिजली कर्मी की मारपीट कर कर हत्या कर दी गई। वह दो पिछले दिनों से अपने छोटे बेटे के साथ बाहर गये थे। शुक्रवार की सुबह उनका शव लाया गया। मृतक बिजली कर्मी डुमरिया गांव निवासी 70 वर्षीय जिमदार साह थे। वह मध्यप्रदेश के रेणुकोट बिजली विभाग में पोस्टेड थे और कुछ साल पहले रिटायर हुये थे। उनकी बहू पम्मी देवी ने अपने ही देवर पर संपत्ति हड़पने के लिये हत्या करने की आशंका जतायी है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

परिजन छोटे बेटे पर संपत्ति के लिये जता रहे हत्या करने आशंका

बहू पम्मी देवी ने बताया कि उनके देवर वीरेंद्र कुमार की शादी नहीं हुई है। वह अक्सर पिता से पूरी संपत्ति अपने नाम करवाने की बात कहता था। दो दिन पहले वह पिता को लेकर कहीं बाहर चला गया था। शुक्रवार की सुबह करीब 3 बजे वह एंबुलेंस से पिता के शव को लेकर घर लाया गया। इस पर परिजनों ने पूछा, तो उसने बताया कि पिताजी की तबीयत खराब हो गई थी। उनका बीएचयू में इलाज करा रहा था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

परीक्षा छोड़ प्रेमी संग भागी इंटर की एक छात्रा, दोस्त से मिलने के बहाने भागी दूसरी

शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इधर, पुलिस द्वारा तैयार मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मारपीट कर हत्या किये जाने का मामला प्रतीत हो रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। सूचना मिलने पर जिला पार्षद राजद नेता शैलेंद्र कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना भी दी। बताया जाता है कि मृत बिजली कर्मी को पांच पुत्र और एक पुत्री है। इसमें उनकी पत्नी और दो पुत्र और की मृत्यु पहले ही हो चुकी है। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

आरा जेल के एक बंदी की बातचीत के ऑडियो में कही जा रही हत्या की बात

स्वतंत्रता संग्राम और वीर कुंवर सिंह के वीरता का गवाह है गंगानदी का शिवपुर घाट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular