Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में बढ़ते अपराध से लघु व्यवसायी संघ चिंतित, एसपी से रोक...

आरा में बढ़ते अपराध से लघु व्यवसायी संघ चिंतित, एसपी से रोक लगाने की मांग

Crime in Ara – जेनरल स्टोर अन्य दुकान में लूटपाट करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं होने से चिंता

अपराधियों को गिरफ्तार करने और व्यवसायियों को हथियार देने की भी मांग

खबरे आपकी बिहार/आरा: Crime in Ara शहर में अपराध की बढ़ रही घटनाओं से लघु व्यवसायिक  संघ चिंतित है। इस पर रोक लगाने लगाने लेकर संघ ने एसपी को स्मार पत्र दिया है। इसके जरिये संघ द्वारा अपनी चिंता से अवगत कराया गया है। शहर में व्यवसायियों से लूटपाट करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने की भी मांग भी की गयी है। साथ ही सुरक्षा के लिये व्यवसायियों को हथियार और बस स्‌टैंड के पास पुलिस पिकेट बनाने की आवाज भी उठायी गयी है।

पढ़े :- डबल मर्डर सनसनी – बुजुर्ग को जिंदा जलाने वाले आरोपित को भीड़ ने मार डाला, शव भी जलाया

पत्र में कहा गया है कि पांच अप्रैल को बस स्टैंड के पास स्थित लक्ष्‌मी जेनरल स्टोर से हथियार के बल पर लूटपाट की गयी थी। लूट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। फुटेज में दोनों अपराधियों के चेहरे साफ दिख रहे हैं। इस संबंध में नवादा थाने में प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है। इसके बावजूद अब तक पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसके अलावे पत्र में पिछले दिनों पूर्वी गुमटी के पास दो दुकानों में लूटपाट की घटना का भी उल्लेख किया गया है। लघु व्यवसायिक संघ द्वारा कहा गया है कि लगातार हो रही इस तरह की घटनाओं से भय का माहौल बन गया है।

Crime in Ara
Crime in Ara

बता दें कि शहर सहित जिले में अक्सर व्यवसायियों को निशाना बनाया जाता रहा है। कुछ माह पहले शाहपुर में एक जेवर व्यवसायी को गोली मार दस लाख के गहने लूट लिये गये थे। उस मामले में भी पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।

पढ़े :- रनी नहर से शुरू हुआ बवाल पवना बाजार तक पहुंचा और होने लगी दौड़ा-दौड़ी

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular