Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में अपराधियों ने व्यवसायी पुत्र को मारी गोली

आरा में अपराधियों ने व्यवसायी पुत्र को मारी गोली

Shot businessman son : नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड जैन कॉलेज के समीप घटी घटना

खबरे आपकी बिहार Shot businessman son आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड जैन कॉलेज के समीप गुरुवार को हथियारबंद अपराधियों ने शहर के बड़े व्यवसायी के पुत्र को गोली मार दी। उसे पेट में गोली लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार जख्मी युवक जैन कॉलेज निवासी ओम प्रकाश सिंह का 27 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार है। उसके पिता डेयरी व्यवसाय समय जुडे हैं। इधर, जख्मी युवक के चाचा पंकज कुमार ने बताया कि वह आज सुबह वह अपने घर से पूजा करके पैदल ही जैन कॉलेज की ओर जा रहा था। इसी दरमियान बाइक सवार दो की संख्या में रहें हथियारबंद अपराधियों वहां आ धमके और उसे गोली मार दी। जख्मी का किसी से कोई विवाद या दुश्मनी नहीं है। हालांकि घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

सदर एसडीपीओ अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुटे

Ara Police - Shot businessman son

बोले एसडीपीओः घटनास्थल पर पहुंचने के बाद स्थिति होगी स्पष्ट

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत निजी अस्पताल पहुंचे और जख्मी के परिजनों से घटना की जानकारी ली। उन्होंने ने बताया कि अभी हम घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करेंगे। उसके बाद ही कुछ बता पाएंगे। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़े :- मां बेहाल, रोते-रोते बोली पत्नी: हे गंगा मइया काहे उजाड़ देलू सुहाग

पढ़े :- शव स्त्री का है पेट में मृत बच्चा के आधार पर स्पष्ट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular