Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर एक लाख रुपये लूटे

सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर एक लाख रुपये लूटे

आरा।पीरो । पुलिस की कथित चाक चौबंद व्यवस्था धता बताते हुए बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को दिन दहाड़े आरा सासाराम स्टेट हाइवे पर पीरो थाना क्षेत्र के गटरिया पुल के समीप हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से एक लाख रुपये लूट लिये । घटना के बाद बाइक सवार अपराधी सीएसपी संचालक का मोबाइल फोन और बाइक की चाबी छीनकर आराम से फरार हो गए।

पीड़ित सीएसपी संचालक द्वारा पीरो थाना में घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अपराधियों का पता लगाने में जुटी हुई है। लेकिन अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर बताए जाते हैं। सीएसपी संचालक की ओर से इस मामले में थाना में लिखित शिकायत दी गई है।

आरा के बाजारो एवं दुकानों को रेगुलेट करने के लिए प्रशासन ने जारी किए निर्देश

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के जोबराडीह गांव निवासी मिंकू कुमार सिंह पिछले करीब पांच वर्षों से चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी बाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी का संचालन करते आ रहे हैं। गुरुवार को मिंकू सिंह बैंक ऑफ बड़ौदा की पीरो शाखा से 51 हजार रुपये निकाले। इसके बाद मिंकू ने उनके पास पहले से मौजूद 49 हजार रुपये और बैंक से निकाले गए 51 हजार रुपये(कुल एक लाख रुपए) बैग में रखा और नगरी स्थित अपने सीएसपी जाने के लिए करीब 11 बजे दिन में बाइक से रवाना हो गए।

मूसलाधार बारिश से झील में तब्दील हुआ आरा सदर अस्पताल

मिंकू सिंह बाइक से जैसे ही गटरिया पुल पार कर सड़क पर बने ब्रेकर के पास पहुंचे, पीछे से एक पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक को रोक दिया। इसके बाद अपराधियों ने सीएसपी संचालक पर पिस्टल भिड़ाकर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। मिंकू सिंह को अपने कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने मिंकू से रुपयों से भरा बैग जबरन छीन लिया। बैग में एक लाख रुपये के अलावा चार एटीएम कार्ड और एक क्रेडिट कार्ड भी था। अपराधियों ने सीएसपी संचालक का मोबाइल फोन और बाइक की चाबी भी अपने कब्जे में ले लिया और इसके बाद पल्सर बाइक पर सवार होकर तीनों अपराधी पीरो बाजार की ओर भाग गए।

अपराधियों के फरार होने के बाद पीड़ित सीएसपी संचालक ने घटना की सूचना पीरो थाना को दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन शुरू की। लेकिन तब तक अपराधी पुलिस की पहुंच से दूर जा चुके थे। पीरो थानाध्यक्ष के अनुसार लूट की घटना की छानबीन की जा रही है।

आरा में हरदिल अजीज समाजसेवी मुन्ना साईं की चौथी पुण्यतिथि मनी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular