Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News मारपीट में जख्मी युवक की मौत- हत्या की प्राथमिकी दर्ज 

मारपीट में जख्मी युवक की मौत- हत्या की प्राथमिकी दर्ज 

सिन्हा ओपी के गजियापुर छीने गांव की घटना

मामूली विवाद को ले बुधवार को हुई थी मारपीट, इलाज के दौरान तोड़ा दम

ईंट चलाने का विरोध करने पर लात-घुसों से की गयी थी पिटाई

मामी की हत्या में भांजा गया जेल-मामी पर चचेरे भाई के साथ गलत संबंध बनाने का दे रहा था दबाव

आरा। भोजपुर जिले के सिन्हा ओपी क्षेत्र के गजियापुर छिने गांव के टोला में मारपीट में जख्मी युवक की शनिवार को मौत हो गई। बुधवार को मामूली विवाद में उसकी पिटाई कर दी गयी थी। मृतक गजियापुर छिने गांव के टोला निवासी ओसी मियां का 35 वर्षीय पुत्र बुधन मियां है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव पोस्टमार्टम कराया गया।

मामूली विवाद को ले बुधवार को हुई थी मारपीट, इलाज के दौरान तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार बुधवार को गांव के ही युवक द्वारा बुधन मियां के पिता पर ईंट चला दिया गया था। इसको लेकर बुधन मियां व उस युवक के बीच नोकझोंक हुई थी। उसके बाद बुधन मियां की लात-घुसों से जमकर पिटाई कर दी गयी थी।इसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा था। शनिवार को इलाज के दौरान जख्मी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Murder-police-investigation.jpg
Murder-police-investigation.jpg

नवादा थाना क्षेत्र के रस्सी बागान मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह घटी घटना

ईंट चलाने का विरोध करने पर लात-घुसों से की गयी थी पिटाई

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पर पहुंच अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। एसडीपीओ अजय कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और मृत युवक के परिजनों से घटना की जानकारी ली। मृत युवक के परिजनों ने गांव के ही बबलू नामक युवक पर लात-घुसों से पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में मारपीट के दौरान गंभीर चोट आने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

इधर, युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है। मां बुधिया खातून व पत्नी तारा बेगम सहित परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि बुधन मियां चार भाई व तीन बहन में मांझिल था। उसके परिवार में मां,पत्नी, एक पुत्र शाहिद व एक पुत्री रोशनी प्रवीण है। पुलिस छानबीन व आरोपित की धरपकड़ में जुटी है।

Murder-police-investigation-.jpg
Murder-police-investigation-.jpg

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

कोरोना वारियर्स मीडियाकर्मियों को अंगवस्त्र देकर किया गया सम्मानित

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular