Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home कारोबार व्यवसायिक प्रतिष्ठान को नियम व शर्तो के अधार पर खोलने की डीएम...

व्यवसायिक प्रतिष्ठान को नियम व शर्तो के अधार पर खोलने की डीएम से की मांग

आरा। भोजपुर व्यावसायी संघ के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने डीएम को एक ज्ञापन देकर नियम एवं शर्तों के आधार पर सभी दुकानों एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की मांग की है। दिए गए ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि कोरोना (कोविड-19) का संक्रमण भोजपुर में काफी तेजी से फैल रहा था। इसके कारण सम्पूर्ण दुकानदार एवं व्यापारी वर्ग भयभीत थे।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भोजपुर जिला के शाहपुर से लड़ सकते विधानसभा चुनाव

इसलिए भोजपुर के समस्त दुकानदारो एवं व्यवसायियों ने सामूहिक रूप से व्यापारी व जनहित में यह निर्णय लिया था कि 10 दिन के लिये स्वेच्छा से सभी व्यापारी अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द रखेंगे। यह बंद 10 जुलाई से 10 दिन (19 जुलाई तक) के लिए लागू करने के लिए आवेदन दिए थे। लेकिन 16 से 31 जुलाई तक सरकार द्वारा पूरे सूबे में लाॅक डाउन कर दिया गया। पुनः 1 से 16 अगस्त तक सूबे में लाॅक डाउन की अवधि बढा दी गयी।

लाॅक डाउन की अवधि बढने से सभी व्यवसायियो, दुकानदारों एवं उनसे जुड़े हजारों लोगो को काफी नुकसान हो गया हैं। कोरोना से कैसे निपटा जाए? इसकी तैयारी भी कर चुके हैं। पटना में भी सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान को नियम व शर्तो के अधार पर खोल दिया गया है।

कोईलवर थाना क्षेत्र के कोईलवर सोन नदी से मिला शव,घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

भोजपुर व्यवसायी संघ के प्रेम पंकज उर्फ ललन ने डीएम को ज्ञापन देकर की मांग

उन्होंने जिलाधिकारी से मांग की कि सभी व्यवसायियों व दुकानदारों की आर्थिक स्थिति देखते हुए नियम एवं शर्तों के आधार पर सभी तरह की दुकानें खोलने की अनुमति प्रदान की जाए। इस दौरान सभी व्यवसायी मास्क पहनकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने व्यवसाय करेंगे।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular