Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक महिला समेत छह जख्मी

दो बाइक की सीधी भिड़ंत में एक महिला समेत छह जख्मी

घायलो में तीन मासूम बच्चे भी शामिल

घायलों का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

आरा। भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के अखगांव बाजार के समीप सोमवार की शाम दो बाइक की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक महिला समेत आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। घायलों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भोजपुर जिला के शाहपुर से लड़ सकते विधानसभा चुनाव

जानकारी के अनुसार जख्मियों में एक बाइक पर सवार पर कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी सुमित कुमार, संदेश थाना क्षेत्र के कुसरे निवासी राकेश कुमार, चांदी थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी अंजू देवी, सोनाली कुमारी, पुसी कुमारी है। वही दूसरे बाइक पर सवार चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी लाल प्रसाद हैं।

आक्रोश:-लोगों ने कहा दिब्या भारती व जोया खान की मौत पर पर्दा डालने वाली मुंबई पुलिस को अब बिहारी जान पर पर्दा डालना भारी पड़ने लगा है

संदेश थाना क्षेत्र के अखगांव बाजार के समीप की घटना

बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार सभी पांच लोग राखी को लेकर संदेश थाना क्षेत्र के कुसरे गांव गये हुए थे। राखी बंधवाने के बाद सुमित कुमार व राकेश कुमार अपनी ममेरी बहन अंजू देवी और दो भांजी को छोडने के लिए चांदी थाना क्षेत्र के नरही गांव स्थित ससुराल पहुंचाने के लिए जा रहे थे। इसी बीच अखगांव बाजार के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular