Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurआभूषण लूट कांड में भोजपुर का टॉपटेन अपराधी गिरफ्तार

आभूषण लूट कांड में भोजपुर का टॉपटेन अपराधी गिरफ्तार

Dhangai Loot: वह तीयर थाने के अंधारी बाग गांव निवासी कन्हैया सिंह का पुत्र मनीष राइडर है। उसे अंधारी बाग स्थित मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है।

  • हाइलाइट :-
    • 15 सितंबर की शाम अपनी दुकान बंद कर बेटे लवकुश के साथ बाइक से घर लौट रहा था दुकानदार अशोक सोनी
    • एनएच 319 पर महादेव चौक के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने कट्टा भिड़ाकर जेवर वाला बैग छीन लिया था

Dhangai Loot आरा/धनगाईं: भोजपुर जिले के धनगाईं थाना अंतर्गत महादेव चौक के पास पिछले सितंबर माह में आभूषण कारोबारी लूट कांड के मुख्य अपराधी को भोजपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह तीयर थाने के अंधारी बाग गांव निवासी कन्हैया सिंह का पुत्र मनीष राइडर है। उसे अंधारी बाग स्थित मंदिर के पास से गिरफ्तार किया गया है। वह अन्य थानों में लूट की अन्य घटनाओं में भी शामिल है। पुलिस की पूछताछ में उसने लूट की अन्य घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गई।

उन्होंने बताया कि 15 सितंबर की शाम जगदीशपुर निवासी आभूषण व्यवसायी अशोक सोनी तीयर थाने के देवराढ़ स्थित अपनी दुकान बंद कर बेटे के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। तभी महादेव चौक के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर उनसे करीब तीन किलो के चांदी के जेवर और दो मोबाइल छीन लिया गया था।

लुटेरों की गिरफ्तारी और लूटे गए जेवर की बरामदगी को जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी। टीम द्वारा पूर्व में तीन अपराधियों को लूटे गए चांदी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था। तीनों की निशानदेही पर लूटकांड के मुख्य अपराधी मनीष राइडर को गिरफ्तार कर लिया गया। वह टॉपटेन अपराधियों में शामिल था। पूछताछ में उसने धनगाई सहित अन्य थानों में लूट की घटनाओं में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उन मामलों में भी उसे रिमांड किया जाएगा।

एसपी ने बताया कि आभूषण कारोबारी से इस लूट की घटना में दो अन्य अपराधियों की भी संलिप्ता सामने आ रही है। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। टीम में धनगाई थानाध्यक्ष नीतू प्रिया, जगदीशपुर थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह और डीआईयू के अफसर और जवान शामिल थे।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular