Friday, June 21, 2024
No menu items!
HomeबिहारBhojpurअवैध बालू लदे दस ट्रकों को भोजपुर पुलिस प्रशासन ने किया जब्त

अवैध बालू लदे दस ट्रकों को भोजपुर पुलिस प्रशासन ने किया जब्त

Imadpur: भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा फील्ड के समीप स्थित मंदिर के पास छापेमारी कर अवैध बालू लदे दस ट्रकों को जब्त किया गया।

  • हाइलाइट :-
    • खनन विभाग एवं पुलिस की टीम छापेमारी से अफरातफरी
    • बालू चोरी करने वाले वाहनों में मची रही भगदड़
    • इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा से चोरी के बालू ट्रक जब्त

Imadpur: आरा/भोजपुर: अवैध बालू खनन के खिलाफ भोजपुर पुलिस प्रशासन का चला डंडा। इस दौरान अवैध बालू लदे दस ट्रकों को जब्त किया गया है। डीएम और एसपी के निर्देश पर खनन विभाग एवं पुलिस की टीम ने इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा से सभी ट्रकों को जब्त किया गया है। कुछ लोगों से बालू के बारे में पूछताछ भी जा रही है।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

एसपी प्रमोद कुमार यादव की ओर से शुक्रवार को यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि सूचना मिल रही थी कि पीरो अनुमंडल क्षेत्र के बिहटा इलाके में ट्रक और ट्रैक्टर से चोरी-छिपे बालू की चोरी की जा रही है। उस आधार पर बालू चोरों को पकड़ने के लिए खनन अधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की गयी।

गठित टीम में इमादपुर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश कुमार, सिकरहट्टा थानाध्यक्ष पवन कुमार, चोरी थानाध्यक्ष कुमार रजनी कांत और तरारी थानाध्यक्ष पी के भास्कर शामिल थे। टीम की ओर से शुक्रवार की सुबह इमादपुर थाना क्षेत्र के बिहटा फील्ड के समीप स्थित मंदिर के पास छापेमारी कर अवैध बालू लदे दस ट्रकों को जब्त किया गया।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

सभी ट्रक बिना चालान और ओवरलोडेड थे। ट्रकों के चालकों का सत्यापन किया जा रहा है। कुछ संदिग्ध लोगों को भी पकड़ा गया है। उनसे बालू के बारे में पूछताछ की जा रही है। इधर, छापेमारी को लेकर इलाके में अफरातफरी मची रही। बालू चोरी करने वाले वाहनों में भगदड़ मची रही।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular