Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeसीएचपी संचालक से सरेराह लूटपाट, तीन बदमाश गिरफ्तार, चकमा देकर दो भागे

सीएचपी संचालक से सरेराह लूटपाट, तीन बदमाश गिरफ्तार, चकमा देकर दो भागे

Keshwa Mod Loot-धनगाई थाने क्षेत्र के केशवा मोड़ के समीप बुधवार सुबह की वारदात

जगदीशपुर के ककीला के पास से ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तीनों को पकड़ा

अपराधियों के पास से एक देसी, दो गोली, बाइक और छीना गया चेन बरामद

एसपी बोले: लूटे गये पैसों की बरामदगी के लिये की जा रही छापेमारी

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले में बुधवार की सुबह अपराधियों ने हथियार के बल पर एक सीएसपी संचालक से लूटपाट की। इस दौरान संचालक से 80 हजार रुपये, लैपटॉप और सोने की चेन छीन लिये गये। विरोध करने पर संचालक के साथ मारपीट भी की गयी। अपराधियों की संख्या छह बतायी जा रही है। लूट की यह वारदात धनगाईं थाना क्षेत्र के केशवां मोड़ के समीप सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई। हालांकि संचालक की सूचना पर ग्रामीणों ने पीछा कर तीन बदमाशों को पकड़ लिया। इस दौरान तीनों की पिटाई भी कर दी गयी। 

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

जबकि अपाची बाइक सवार तीन बदमाश ग्रामीणों को चकमा देकर भाग निकले। तब तक पुलिस जगदीशपुर और धनगाईं थाना की पुलिस भी पहुंच गयी और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल, दो गोली, एक बाइक और संचालक से छीनी सोने की चेन बरामद कर ली गयी। लेकिन पैसे और लैपटॉप की बरामदगी नहीं हो सकी है। पकड़े गये अपराधियों में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विमवा मठिया निवासी पप्पू शर्मा, अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के पुरैनी निवासीआकाश कुमार सिंह और चरपोखरी थाना क्षेत्र के अमोरजा गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह हैं। लूट की यह घटना पीरो थाना क्षेत्र के बसावन टोला निवासी शारदानंद सिंह के पुत्र नागेंद्र कुमार सिंह के साथ हुई है। इस मामले में भुक्तभोगी के बयान पर छह लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

पढ़ें- एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में सोन में चली छापेमारी,अवैध बालू के धंधे पर रोक

Keshwa Mod Loot
Dhangai PS- Keshwa Mod Loot – three arrested

पकडे गये अपराधियों से पूछताछ कर रही पुलिस

आरा। पुलिस पकड़े गये तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि लूट में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन अन्य की भी पहचान कर ली गयी है। उन तीनों की निशानदेही पर घटना में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी और लूटे गये पैसों की बरामदगी के लिये छापेमारी की जा रही है। 

दोस्त के पैसे खाते में डालने के लिए 80 हजार रुपये लेकर केंद्र जा रहे थे संचालक

आरा। पीरो थाने क्षेत्र के बसावन टोला निवासी नागेंद्र कुमार सिंह का धनगाईं थाना क्षेत्र के दलीपपुर में दक्षिण बिहार ग्रामीण का सीएसपी है। वह हर रोज दलीपुर स्थित बैंक से पैसे निकाल सीएसपी ग्राहकों का लेनदेन करते हैं। उनके एक दोस्त ने मंगलवार को पीएनबी के खाते में डालने के लिये 80 हजार रुपये दिया था। संचालक बुधवार को वह पैसे और लैपटॉप सहित अन्य सामान लेकर बाइक से अपने सीएसपी जा रहे थे। इस बीच केशवा मोड़ और कृषि फार्मा के बीच राइस मिल के पास पहले से मौजूद बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया।

पढ़ें – बच्चों के पढ़ाई के नुकसान की भरपाई नहीं कर पायेंगे – बोले उपेन्द्र कुशवाहा

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular