Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरपरिजन कर रहे थे छात्रा का शव मिलने का दावा, जिंदा खोज...

परिजन कर रहे थे छात्रा का शव मिलने का दावा, जिंदा खोज लायी पुलिस

Vishnu Nagar girl-अज्ञात किशोरी का शव देख परिजनों ने छात्रा के होने का किया था दावा

नवादा थाना इलाके से अगवा छात्रा हैदराबाद से बरामद, एक गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा शहर से जिस अगवा स्कूली छात्रा के परिजन शव मिलने का दावा कर रहे थे। पुलिस उस छात्रा को जिंदा खोज लायी है। पुलिस ने उस छात्रा को हैदराबाद से बरामद किया है। उसके साथ शहर के ही रहने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया। जबकि Vishnu Nagar girl छात्रा का 164 का बयान दर्ज कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। एसपी विनय तिवारी द्वारा यह जानकारी दी गयी।

पढ़ें- बैंक डकैती और जेवर व्यवसायी से दस लाख के जेवर लूट में अपराधियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

बता दें कि एक जून को शहर के विष्णु नगर से एक स्कूली छात्रा गायब हो गयी थी। काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला। उसके बाद पांच जून को उसकी मां द्वारा अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। इस बीच 13 जुलाई को इमादपुर के सहियारा नहर से एक अज्ञात किशोरी का शव बरामद किया गया।

Vishnu Nagar girl

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

शव बोरे में बंद था, जिससे हत्या की आशंका जतायी जा रही थी। छात्रा के परिजनों को इसकी जानकारी और शव का फोटो मिला। तब परिजनों द्वारा शव छात्रा के होने का दावा किया गया। इसे लेकर परिजन 19 जुलाई को एसपी से मिले और शव की पहचान करने का दावा करते हुये हत्या किये जाने का आरोप लगाया गया। आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग भी की गयी थी। उसके बाद एसपी विनय तिवारी ने संबंधित अफसरों को पूरे मामले की जांच कर तत्काल कार्रवाई करने का आदेश दिया गया। इधर, इस मामले ने जब तूल पकड़ा, तो पुलिस ने आनन-फानन में तफ्तीश शुरू कर दी। इस क्रम में पुलिस ने Vishnu Nagar girl छात्रा को हैदराबाद से बरामद कर लिया।

पढ़ें- एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में सोन में चली छापेमारी,अवैध बालू के धंधे पर रोक

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular