Sunday, January 29, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरदुकानदार के साथ मारपीट में कट्टा के साथ दो गिरफ्तार, तीसरा फरार

दुकानदार के साथ मारपीट में कट्टा के साथ दो गिरफ्तार, तीसरा फरार

Dhanupara Ara News:

  • नगर थाने के धनुपरा रघुटोला की शुक्रवार की दोपहर की घटना
  • बच्चों के बीच विवाद के बाद बढ़ा मामला, समझाने पर दुकानदार को पीटा

खबरे आपकी बिहार/आरा: Dhanupara Ara News नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा में बच्चों के विवाद में शुक्रवार को एक दुकानदार की पिटाई कर दी गयी। घर से बुलाकर ले जाने के बाद उसके साथ मारपीट की गयी। कट्टा भिड़ा कर जान मारने की धमकी भी दी गयी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

इनमें अंकुश कुमार और पिंटू कुमार हैं। दोनों धनुपरा और रघुटोला के ही रहने वाले हैं। वहीं मौके से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद किया गया है। हालांकि तीसरा आरोपित भागने में सफल रहा। इस संबंध में धनुपरा निवासी दुकानदार नीरज कुमार द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है।

उसमें कहा गया है दोपहर में वह दुकान से घर जा रहे थे। रास्ते में उसके छोटे भाई के साथ एक लड़का झगड़ा कर रहा था। उसे देख उसने दोनों को समझ कर हटा दिया। तभी एक आरोपित पहुंचा और उसके भाई की पिटाई कर दी। उसने विरोध किया, तो देख लेने की धमकी देते चला गया।

बाद में उसे घर से बुलाकर धनुपरा बागीचे में ले जाया गया और समझौता करने के नाम पर मारपीट की जाने लगी।‌ सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो‌ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हत्या का आरोपित गिरफ्तार

आरा टाउन थाना की पुलिस ने चरखंभा गली में छापेमारी कर डाटा इंट्री ऑपरेटर की हत्या के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वह चरखभा गली निवासी सोनू उर्फ अनिकेत है। इधर,थाना क्षेत्र के मझौवां बांध से पुलिस ने 15 लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular