Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरछेड़खानी के आरोपितों को मिली सजा - दरोगा जी के समक्ष थाने...

छेड़खानी के आरोपितों को मिली सजा – दरोगा जी के समक्ष थाने में किशोरी ने चप्पलों से की पिटाई

Dhobha OP Punishment-धोबहां ओपी की घटना, पिटाई का वीडियो हुआ वायरल

Dhobha OP Punishment-पंचायती के लिये थाना पहुंचा था दोनों पक्ष

ओपी इंचार्ज की मौजूदगी में किशोरी ने आरोपितों को दी सजा

खबरे आपकी बिहार/आरा/धोबहां: भोजपुर जिले में पुलिस द्वारा न्याय दिलाने का एक नया अंदाज सामने आया है। इसके तहत छेड़खानी के आरोपितों को थाना परिसर में बुला कर किशोरी से चप्पलों से सरेआम पिटाई करायी गयी। यह घटना जिले के धोबहां ओपी की मंगलवार की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इससे धोबहां ओपी पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। वीडियो में सादे लिबास में बैठे थानेदार सहित कुछ अन्य लोगों के सामने किशोरी द्वारा आरोपितों की पिटाई करते देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार धोबहां ओपी के एक गांव की एक किशोरी रविवार की शाम सामान खरीदने दुकान पर गयी थी। वह दुकान से लौट रही थी, तभी गांव के ही तीन-चार लड़कों द्वारा उसके साथ छेड़खानी की जाने लगी। आरोपित उसे उठाकर ले जाने का प्रयास भी करने लगे। तभी तिलक समारोह से लौट रहे गांव के ही कुछ लोग पहुंच गये और किशोरी को आरोपितों से बचाया गया। ग्रामीणों द्वारा आरोपितों को डांट-फटकार लगाकर भगा दिया गया। हालांकि रात में यह मामला प्रकाश में नहीं आ सका। रात में किशोरी थाने पहुंचे, तो पंचायती करने का प्रयास शुरू कर दिया गया।

Dhobha OP Punishment
Dhobha OP Punishment

छेड़खानी के बाद रात में किशोरी को धमकाने पहुंच गये आरोपित
Dhobha OP Punishment बताया जा रहा है कि शाम मे छेड़खानी करने के बाद सभी आरोपित किशोरी को धमकाने उसके घर तक पहुंच गये। उस दौरान आरोपितों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने और किसी को घटना की जानकारी नहीं देने की धमकी दी गयी। कहा गया कि केस करने पर बुरा अंजाम होगा। इससे डर कर किशोरी के परिजन रात में ही थाने पर चले गये। तब पुलिस द्वारा कार्रवाई करने का आश्वासन देकर किशोरी और परिजनों को घर भेज दिया गया। उसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस मामले की जांच करने किशोरी के गांव पहुंची। तब कुछ लोग द्वारा पंचायती कराने की बात कही जाने लगी। उसी सिलसिले में दोनों पक्ष मंगलवार को थाने पहुंचे थे।

सजा के तौर पर आरोपितों को चप्पलों से पिटाई करने का हुआ फैसला
Dhobha OP Punishment जानकारी के अनुसार थाने में दोनों पक्षों के पहुंचने के बाद एक पंचायत प्रतिनिधि की पहल पर पंचायती की गयी। इस दौरान सजा के तौर पर आरोपितों को चप्पलों से पिटाई करने का फैसला हुआ। कहा गया कि किशोरी आरोपितों को चप्पलों से खुद पिटाई करेगी। उस आधार पर किशोरी आरोपियों की चप्पलों से पिटाई कर रही थी। तभी वहां मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पढ़े :- भीड़ को हटाने से नाराज बदमाशों ने की पुलिस पर रोडे़बाजी, बाइक क्षतिग्रस्त

पढ़े :- आरा मुफस्सिल थाना के महुली गांव में गोली मारकर अजय सिंह की हत्या

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular