Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर कार ने बाइक में मारी ठोकर, चाचा- भतीजा घायल

कार ने बाइक में मारी ठोकर, चाचा- भतीजा घायल

Dhobha Pawana Bhojpur-दोनों घायलों को इलाज के लिए लाया गया सदर अस्पताल, एक रेफर

खबरे आपकी Dhobha Pawana Bhojpur : भोजपुर जिले के पवना थाना क्षेत्र के धोबहां गांव के समीप सोमवार की शाम कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार चाचा- भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए पवना थाना पुलिस आरा सदर अस्पताल ले आयी। जहां को एक को चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने कार और बाइक को किया जप्त, दो हिरासत में

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार और बाइक को जब्त कर लिया। वही कार सवार दो लोगों को हिरासत में रखा है। जानकारी के अनुसार घायलों में संदेश थाना क्षेत्र के पिजरोंइ गांव निवासी विष्णु कांत मिश्रा एवं उनका भतीजा संजीव कुमार है। दोनों चाचा- भतीजा गांव पर ही रहकर खेती-बाडी करते हैं।

पवना थाना क्षेत्र के धोबहां गांव के समीप घटी घटना

Ram temple construction fund हेतु रामलीला समिति एवं आरा व्यवसायियों की संयुक्त बैठक

बताया जाता है कि दोनों बाइक से अपने रिश्तेदार को छोड़ने के लिए गडहनी गये थे। इसके बाद वापस घर लौट रहे थे। इसी क्रम में पवना थाना क्षेत्र के धोबहां गांव के समीप स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में ठोकर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार लोग आरा से अरवल की ओर जा रहे थे। घायल विष्णु कांत मिश्रा का दाहिना पैर टूट गया, उनके सर में भी चोट आई है। उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है।

आरा शहर में पार्किंग और नो पार्किंग जोन के प्रस्ताव पर नगर निगम की स्वीकृति

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular